लाइव टीवी

पाकिस्तानी एक्टर हसन खान का दावा झूठा, वेब सीरीज में नहीं मिला सुशांत का रोल, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किया खंडन

Updated Aug 19, 2020 | 13:19 IST

Sushant Singh Rajput Web Series: पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड एक वेब सीरीज बनाई जा रही है और इसमें वो लीड रोल निभाने वाले हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हसन खान और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत केस ने आए दिन नए पहलू निकलकर सामने आ रहे हैं।
  • कुछ लोग इसे हत्या तो कुछ आत्महत्या का मामला बता रहे हैं।
  • अब सुशांत के जीवन पर बेस्ड एक वेब सीरीज को लेकर चर्चा हो रही है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई सारे सवाल सामने आ रहे हैं। कुछ लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं तो कुछ आत्महत्या का। हर दिन सुशांत सिंह राजपूत केस ने नए पहलू निकलकर सामने आ रहे हैं। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड एक वेब सीरीज बनाई जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड इस वेब सीरीज में पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान लीड रोल निभाने वाले हैं। खुद पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। 

पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान ने एक कोलाज फोटो शेयर की है। इसमें एक साइड सुशांत सिंह राजपूत और दूसरी तरफ अभिनेता हसन खान दिख रहे हैं। दोनों के चेहरों में काफी समानताएं नजर आ रही हैं। पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान ने बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज में वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस खबर का खंडन किया है।

हसन खान ने किया था दावा

हसन खान ने इस खबर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए खुशी जाहिर की। पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके दिल के बेहद करीब है। हसन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह एक प्रोजेक्ट मिल है, जो कि वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है। सुशांत सिंह राजपूत का किरदार नई वेब सीरीज में निभा रहा हूं।' हसन खान के फैन्स इस प्रोजेक्ट के बारे में जानने के बाद उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इतना ही नहीं फैन्स ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि अभिनेता सुशांत की मौत के पीछे की सच्चाई भी इस सीरीज में देखने को मिलेगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किया खंडन
दूसरी ओर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने इस खबर का खंडन किया है। उनका कहना है कि सुशांत के जीवन पर अब तक किसी भी तरह की कोई वेब सीरीज बनाने की प्लान नहीं किया गया है। पाकिस्तानी एक्टर हसन खान का वेब सीरीज का दावा फेक है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी। बाद में उन्होंने टीवी से फिल्मों में एंट्री ली और अपनी एक्टिंग स्किल से फैन्स के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।