लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन की झुंड से टकराएगी सनी देओल के बेटे करण की पल पल दिल के पास, 5 को आएगा टीजर

Updated Aug 03, 2019 | 11:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पल पल द‍िल के पास 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फ‍िल्‍म सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म झुंड से टकराएगी।

Loading ...
Pal pal dil ke pass poster
मुख्य बातें
  • 20 स‍ितंबर को र‍िलीज होगी करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म
  • मनाली में शूट किया गया है फ‍िल्‍म का प्रमुख ह‍िस्‍सा
  • इसी द‍िन र‍िलीज होंगी झुंड और द जोया फैक्‍टर

Pal Pal Dil Ke Paas teaser: बॉलीवुड की दुनिया में सनी देओल के बेटे करण देओल कदम रखने जा रहे हैं। सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पल पल द‍िल के पास 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फ‍िल्‍म सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म झुंड से टकराएगी। सोमवार 5 अगस्‍त को इस फ‍िल्‍म का टीजर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर जारी कर इसकी जानकारी दी है। पोस्‍टर पर फ‍िल्‍म के एक्‍टर और एक्ट्रेस ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा है। 

'पल पल दिल के पास' पहाड़ियों में स्थापित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म का प्रमुख हिस्सा मनाली में शूट किया गया था जहां टीम ने शून्य तापमान में भी शूटिंग की थी। फिल्‍म की शूटिंग मनाली और मुंबई के अलावा दिल्‍ली में भी हुई है। करण के अपोजिट इस फ‍िल्‍म में सहर बांबा नजर आएंगी। 19 की सहर बांबा हिमाचल प्रदेश के शिमला की है। 

बता दें कि प‍िछले द‍िनों में बॉलीवुड में तमाम स्‍टार किड्स ने कदम रखा है और कई इस साल अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का जलवा बीते साल सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दिखाई दिया और इस साल अनन्‍या पांडे और रवि किशन की बेटी रीवा भी सिनेमा में छा जाने को तैयार हैं। इन सभी को सनी देओल के बेटे करण अब टक्‍कर देने को तैयार हैं। 

इससे पहले सनी देओल ने फ‍िल्‍म का पोस्‍टर शेयर कर लिखा था कि किसी भी पिता के ल‍िए यह गर्व का पल है कि उसके बेटे की फ‍िल्‍म आ रही है। उन्‍होंने फ‍िल्‍म की कहानी के बारे में भी कहा है कि यह एक अद्भुत प्रेम कहानी होगी। इस फिल्‍म को उन्‍ही के पिता सनी देओल डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सनी देओल की विजेयता फिल्म्स अपनी पूरी जान लगा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।