लाइव टीवी

पलक तिवारी को मिली सलमान खान की फिल्म, 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी श्वेता तिवारी की बेटी

Updated Jun 10, 2022 | 17:31 IST

Palak Tiwari Part of Kabhi Eid Kabhi Diwali star cast: पलक तिवारी ने सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंटीम: द फाइनल ट्रुथ' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। साथ ही वो 'बिग बॉस 15' में भी नजर आ चुकी हैं..

Loading ...
पलक तिवारी और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम अब 'भाईजान' हो चुका है।
  • फिल्म अपनी स्टारकास्ट को लेकर खूब सुर्खियों में है।
  • अब खबर है कि पलक तिवारी भी स्टारकास्ट का हिस्सा बन चुकी हैं।

Kabhi Eid Kabhi Diwali star cast: सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' खूब सुर्खियों में हैं। 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम अब 'भाईजान' हो चुका है, ये फिल्म एक से बढ़कर एक वजहों से चर्चा में है खासकर अपने कलाकारों को लेकर खूब सुर्खियों में है। निर्माताओं ने 'बिग बॉस' 13 फेम शहनाज गिल को चुना है। अब हमें पता चला है कि टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी और सोशल मीडिया स्टार पलक तिवारी भी फिल्म की स्टारकास्ट का हिस्सा बन चुकी हैं। जी हां, ताजा जानकारी के मुताबिक पलक तिवारी भी अब 'भाईजान' की स्टारकास्ट का हिस्सा हैं। 

बताया जा रहा है कि सिंगर और अभिनेता जस्सी गिल के साथ पलक तिवारी को पेयर किया जाएगा। एक यूनिट हैंड ने सूटित किया है कि पलक को खुद सलमान ने चुना है। वह जस्सी के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक शानदार ट्रैक है। वह शूटिंग में शामिल हो गई हैं।

पढ़ें- रणवीर सिंह का जल्द दिखेगा वाइल्ड अंदाज, बेयर ग्रिल्स संग करेंगे जंगल में खतरनाक स्टंट

फरहाद सामजी द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी हैं। पलक ने कई म्यूजिक वीडियो में अपने स्टाइल और डांसिंग स्किल से दर्शकों को प्रभावित किया है। अब इस बड़ी हिंदी फिल्म से दर्शकों को पलक तिवारी की एक्टिंग की झलक देखने को मिलेगी।

आपको बताते चलें, पलक ने सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंटीम: द फाइनल ट्रुथ' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। उन्होंने 'बिग बॉस 15' के एक एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मंच भी शेयर किया था और बाद में सभी ने उनकी प्रशंसा की थी। उनकी मां, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी 'बिग बॉस 4' की विजेता रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।