लाइव टीवी

Panchayat 2: फुलैरा से हो जाएगा सचिव अभिषेक त्रिपाठी का ट्रांसफर? ऐसी हो सकती है पंचायत 3 की कहानी

Updated May 23, 2022 | 11:23 IST

Panchayat Season 3 Story: पंचायत सीजन 2 के बाद अब फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीजन 2 कई ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब तीसरे सीजन में मिल सकता है। जानिए क्या हो सकती है सीजन 3 की कहानी...

Loading ...
Panchayat Season 2
मुख्य बातें
  • पंचायत सीजन 2 के आखिरी एपिसोड ने फैंस को इमोशनल कर दिया है।
  • फैंस सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • सीजन 3 की कहानी को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं।

Panchayat 3 story. पंचायत सीजन 2 पहले सीजन की तरह ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सीरीज के इमोशनल क्लाइमैक्स के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तीसरे सीजन की मांग कर रहे हैं। पंचायत के पहले सीजन में भी अगले पार्ट की कहानी के काफी हिंट दिए गए थे। ऐसे में फैंस सीजन 2 देखने के बाद तीसरे पार्ट की कहानी का अनुमान लगा रहे हैं।     

पंचायत 2 के आखिरी एपिसोड में दिखाया है कि प्रहलाद पांडे का बेटा जम्मू-कश्मीर में शहीद हो जाता है। इसके बाद प्रहलाद बिल्कुल अकेला हो जाता है। वहीं, इसी एपिसोड में विधायक चंद्रकिशोर सिंह अभिषेक त्रिपाठी का फुलैरा से ट्रांसफर करने के लिए कहता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले सीजन में अभिषेक के ट्रांसफर के ईर्द-गिर्द होगा। इसके अलावा प्रधान का चुनाव भी शो में दिखाया जाएगा, जिसमें मंजू देवी और भूषण की बीवी के बीच टक्कर होगी। वहीं, विधायक से अभिषेक किस तरह टक्कर लेगा। ये सभी अगले सीजन में दिखाया जा सकता है। 

Also Read: Panchayat 2 के निर्देशक दीपक मिश्रा ने खोला राज, बताया कैसे फाइनल हुआ वेबसीरीज का नाम

क्या गांव छोड़कर जाएगा अभिषेक
अभिषेक त्रिपाठी पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी कैट की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या इस बार सचिवजी परीक्षा पास करते हैं? अगर हां तो वह गांव छोड़कर चले जाएंगे। इसके अलावा रिंकी और अभिषेक के बीच आगे बात बनेगी या नहीं। वहीं, फैंस ये भी देखना चाहते हैं कि बेटे की मौत के बाद टूट चुके प्रहलाद पांडे क्या एक बार फिर अपने पुराने अवतार में नजर आएंगे। इसके अलावा कैसे दुबे परिवार और पूरा फुलैरा गांव किस तरह प्रहलाद का ख्याल रखेगा।   

पंचायत के दूसरे सीजन में भी कुल आठ एपिसोड हैं। हर एक एपिसोड में नई कहानियां हैं। पहले ये सीजन 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, सोशल मीडिया और टेलीग्राम पर सीरीज लीक होने के बाद सीजन 2 को 18 मई को रिलीज कर दिया गया था। IMDB में शो को 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।