लाइव टीवी

Panga Box office collection Day 4: चौथे दिन लुढ़की कंगना रनौत की पंगा, सोमवार को की इतनी कमाई

Updated Jan 28, 2020 | 11:57 IST |

Panga Box office collection day 4: कंगना रनौत की फिल्म पंगा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में चौथे दिन जबरदस्त गिरावट आई। फिल्म वीक डे में 2 करोड़ भी नहीं कमा पाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Panga Box office collection day 4
मुख्य बातें
  • सोमवार को गिरा पंगा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • कंगना रनौत की फिल्म वीक डे में 2 करोड़ के अंदर सिमटी
  • पंगा की सीधी टक्कर स्ट्रीट डांसर 3डी से थी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म पंगा शुक्रवार को रिलीज हुई। पंगा के साथ एक और बड़ी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई थी। जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यू मिले, लेकिन बावजूद इसके पंगा बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चौथे दिन पंगा के कलेक्शन गिरा। फिल्म ने शुक्रवार को 2.70 करोड़ रुपए, शनिवार को 5.61 करोड़ रुपए, रविवार को 6.60 करोड़ रुपए और सोमवार को 1.65 करोड़ कमाए। इस हिसाब से फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 16.56 करोड़ रुपए ही हो पाया।

पंगा मेट्रो सिटी से आगे की नहीं बढ़ पाई। ये मास सर्किट में कमजोर पड़ गई, जिसका असर इसके सोमवार के कलेक्शन पर साफ नजर आ रहा है। चौथे दिन फिल्म की कमाई डेढ़ करोड़ में ही सिमट कर रह गई। इसके कलेक्शन पर पर स्ट्रीट डांसर 3डी के साथ-साथ तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ा है। क्योंकि तान्हाजी अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

आने वाला शुक्रवार होगा मुश्किल
पंगा के लिए ये हफ्ता और भी मुश्किल हो सकता है। क्योंकि इस शुक्रवार तीन फिल्में सैफ अली खान की जवानी जानेमन, हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और मलाला यूसुजई पर बनी फिल्म गुल मकई रिलीज होने वाली है। ऐसे में पंगा के लिए कॉम्पीटिशन और भी बढ़ जाएगा। देखना होगा पंगा की कमाई शुक्रवार के पहले तक कैसी रहती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।