लाइव टीवी

Panipat का ट्रेलर आते ही अर्जुन कपूर के हाथ लगी एक और फ‍िल्‍म, पहली बार रकुल प्रीत संग बनेगी जोड़ी

Updated Nov 06, 2019 | 11:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर की आने वाली फ‍िल्‍म पानीपत का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसमें उन्होंने शानदार अभिनय से दिल जीता है। अब उनके हाथ एक और फ‍िल्‍म लग गई है।

Loading ...
Arjuna Kapoor and Rakul Preet singh

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर की आने वाली फ‍िल्‍म पानीपत का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। पानीपत की जंग पर आधारित इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का रोल निभाएंगे। ट्रेलर में अर्जुन कपूर ने शानदार अभिनय से दिल जीता है। तमाम सितारों, समीक्षकों और फैंस ने उनकी सराहना की है। पानीपत अर्जुन कपूर के करियर में मील का पत्‍थर साबित हो सकती है क्‍योंकि काफी वक्‍त से वह एक सफल फ‍िल्‍म की बाट जोह रहे हैं। 

हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि पानीपत उनके ल‍िए कितनी लकी साबित हो रही है। पानीपत के साथ उनके हाथ एक और फ‍िल्‍म लग गई है। इस फ‍िल्‍म में पहली बार उनके साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। रकुल प्रीत सिंह भी इन दिनों सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म मरजावां को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह बेहद खास रोल में नजर आएंगी। मरजावां को भूषण कुमार, निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं अर्जुन कपूर और रकुल की इस नई फ‍िल्‍म को भी भूषण, निखिल और जॉन अब्राहम प्रोड्यूस करेंगे।

मुंबई मिरर की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, पटियाला हाउस जैसी फ‍िल्‍मों में निखिल आडवाणी को असिस्‍ट कर चुकीं कश्‍वी नायर इस फ‍िल्‍म से निर्देशन में डेब्‍यू कर रही हैं। वहीं अगर कहानी की बात करें तो यह फ‍िल्‍म एक फैमिली ड्रामा होगी जिसकी पटकथा जानी मानी लेखिका अनुजा चौहान, अमितोष नागपाल और कश्‍वी ने लिखी है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पंजाब और लॉस एंजेलिस में की जाएगी। 

मेकर्स का दावा है कि इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का बिलकुल नया अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने मुंबई मिरर को बताया कि इस महीने के अंत तक फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।