लाइव टीवी

Panipat Trailer: 24 घंटे में 2 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा गया पानीपत ट्रेलर, संजय दत्‍त के अंदाज की हुई तारीफ

Updated Nov 06, 2019 | 12:56 IST

बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फ‍िल्‍म पानीपत का ट्रेलर पांच नवंबर को रिलीज हुआ था और रिलीज के 24 घंटे में ही इसने रिकॉर्ड बना लिया।

Loading ...
Panipat Trailer

बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फ‍िल्‍म पानीपत का ट्रेलर पांच नवंबर को रिलीज हुआ था। 'पानीपत' की जंग पर आधारित इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर और संजय दत्‍त के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का रोल निभा निभाएंगे, वहीं संजय दत्‍त अफगानिस्तान के दुर्रानी वंश के राजा अहमद शाह अबदाली का किरदार निभाएंगे। अहमद शाह अबदाली भारत वंश को अपने कब्‍जे में करने की मंशा लेकर आया था। इसके बाद उसका सामना पानीपत में मराठाओं से हुआ था। इस जंग में हालांकि अहमद शाह अबदाली ने मराठाओं को हरा दिया था, लेकिन मराठाओं के शौर्य-बलिदान के किस्‍से आज भी सुनाए जाते हैं। 

इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर काफी दमदार है। डायलॉग, एक्‍शन, अदाकारी और डायरेक्‍शन बेहद परफेक्‍ट है। लगान, स्‍वदेश और जोधा अकबर जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर आशुतोष गोवारिकर ने इसे बनाया है। सितारों का लुक और फ‍िल्‍म का सेट काफी प्रभावशाली है। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर संजय लीला भंसाली की पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी जैसी फ‍िल्‍मों की याद दिलाता है। ट्रेलर देखकर कहने में शक नहीं कि इसने पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी को टक्‍कर दे दी है। इस फ‍िल्‍म के डायलॉग दमदार हैं और इन्‍हें अशोक चक्रधर ने ल‍िखा है। यही वजह है कि रिलीज के 24 घंटे में ही इसने रिकॉर्ड बना लिया है। 

यूट्यूब पर पानीपत का ट्रेलर नंबर एक पर मौजूद है और 24 घंटे में इसे 2 करोड़ 20 लाख बार देखा जा चुका है। इससे पहले तीन नवंबर को कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म पति, पत्‍नी और वो का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे अब तक 22 मिलियन बार देखा गया है। पानीपत के ट्रेलर की तारीफ समीक्षकों ने भी की है। जाने माने फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ ट्रेलर बार बार देखने का मन करता है और पानीपत उनमें से एक है। उन्‍होंने आशुतोष गोवारिकर की तारीफ में लिखा कि ट्रेलर देखने के बाद फ‍िल्‍म से उम्‍मीद बढ़ गई हैं। 

फ‍िल्‍म समीक्षक सुमित कादेल ने भी पानीपत ट्रेलर की प्रशंसा की। उन्‍होंने ल‍िखा कि ट्रेलर ने बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत की याद दिला दी। उन्‍होंने अजुर्न कपूर और संजय दत्‍त के अभिनय को सराहा।

ट्विटर पर फैंस भी इस ट्रेलर की तारीफ लिख रहे हैं। बता दें कि 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान भी वापसी करने जा रही हैं। जीनत अमान फ‍िल्‍म में सकीना बेगम का किरदार निभाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।