लाइव टीवी

Pankaj Tripathi ने बढ़ाई दर्शकों की बेसब्री, शेयर किया Mirzapur 2 का नया पोस्टर

Updated Sep 27, 2020 | 17:29 IST

मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भईया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर-2 का नया पोस्टर शेयर करते हुए दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

Loading ...
मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी का एक सीन
मुख्य बातें
  • पंकज त्रिपाठी ने नए पोस्टर के साथ बढ़ाया दर्शकों का उत्साह
  • मिर्जापुर में निभाया है कालीन भईया का किरदार
  • दर्शकों को बेसब्री से है दूसरे सीजन का इंतजार

मुंबई: प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने रविवार को बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' से जुड़ा एक पेचीदा पोस्टर शेयर किया है। 44 वर्षीय स्टार ने इंस्टाग्राम पर 'मिर्जापुर 2' का डार्क पोस्टर शेयर किया। नया लुक खूनखराबे और बंदूकों के शहर की गंभीर वास्तविकता को दर्शाता नजर आ रहा है।

पोस्टर में एक खुली जीप नजर आ रही है, जिसके दो पहिए फुटपाथ पर चढ़े हैं, जीप की नंबर प्लेट पर 'मिर्जापुर के राजा' लिखा हुआ है, इसके अलावा फ्रेम में एक मरे हुए इंसान का हाथ नजर आ रहा है और पास में एक पिस्तौल जमीन पर पड़ा हुआ है। बैकग्राउंड में कालीन भईया का महल नजर आ रहा है।

शो के सहनिर्माता फरहान अख्तर ऑफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की ओर से भी मिर्जापुर का पोस्ट शेयर किया गया है और साथ में ट्विटर पर लिखा है, 'गद्दी एक उम्मीदवार अनेक।' पंकज त्रिपाठी ने भी इसी से मिलती जुलती एक लाइन पोस्टर के साथ लिखी है, 'यहां सभी का उद्देश्य एक ही है।'

'मिर्जापुर' कालीन भईया, मिर्जापुर के राजा बनाम पंडित ब्रदर्स गुड्डू और बबलू की कहानी है। 'मिर्जापुर' का सीज़न-2 23 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है, प्रशंसक सीज़न-1 को फ्री देख सकते हैं और 'मिर्जापुर' की दुनिया का आनंद ले सकते हैं।

पहले सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरगसा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मिर्ज़ापुर में अली फ़ज़ल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के रूप में नायकों की भूमिका निभाने का काम किया है।

सीज़न 2 में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा शामिल होने वाले हैं। सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि शो में आगे क्या होता है। मेकर्स ने कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बताया है।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा अपने बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत बनाई गई मिर्जापुर के दूसरे सीज़न का प्रीमियर 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।