लाइव टीवी

जिस फ्लैट में तीन दिन तक सड़ती रही थी परवीन बाबी की लाश, उसे नहीं मिल रहे खरीदार

Updated Sep 20, 2022 | 18:25 IST

Parveen Babi Juhu Sea Facing Flat Is Up For Sale: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा परवीन बाबी का जुहू बीच के किनारे बना फ्लैट बिकाऊ है लेकिन इसे खरीदार नहीं मिल रहे हैं।

Loading ...
Parveen Babi
मुख्य बातें
  • परवीन बाबी का जुहू बीच के किनारे बना फ्लैट बिकाऊ है
  • मौत के बाद तीन दिन तक इसी फ्लैट में उनकी लाश सड़ती रही थी
  • इस फ्लैट को ना तो खरीदार मिल रहे और ना ही किराएदार।

Parveen Babi Flat: परवीन बॉबी हिंदी सिनेमा का एक ऐसा नाम है बेशुमार स्टारडम, विवाद और रहस्य जैसी अलग अलग कई वजहों से सुर्खियों में रहा। फिल्म जगत में ग्लैमर और सफलता को लेकर तो परवीन चर्चा में रही हीं लेकिन साथ ही उनका निजी जीवन भी लगातार खबरों में बना रहा। करिश्मा उपाध्याय ने अपनी किताब में लिखा कि अपने जीवन के आखिरी समय के दौरान परवीन दूध और अंडे के सहारे वह समय गुजार रही थीं। उन्होंने किसी के उन्हें जहर देने की भी आशंका जताई थी।

अंतिम समय में कई दिन तक जब परवीन ने दूध व अन्य रोज का सामान लेने के लिए दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, दरवाजा खोलने पर एक्ट्रेस को मृत अवस्था में पाया गया। जांच में ये बात निकल कर सामने आई कि बीमारी से तड़प तड़प कर परवीन बॉबी की जान गई है। 

Also Read: पेरेंट्स की शादी के 14 साल बाद हुआ था परवीन बाबी का जन्म, जानें परिवार में कौन- कौन था

वो एकदम अकेली थीं। जब वो मानसिक बीमारी से लड़ रही थीं, तब उनके पास कोई नहीं था। बताया जाता है कि परवीन डायबिटीज और पैर की बीमारी 'गैंगरीन' से पीड़ित थीं, जिसकी वजह से उनकी किडनी और शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मौत के बाद तीन दिन तक फ्लैट में उनकी लाश सड़ती रही थी। परवीन बाबी का यह फ्लैट मुंबई की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर है। जूहू बीच पर बने इस फ्लैट से समंदर दिखता है लेकिन देखिए अब इस फ्लैट को ना तो खरीदार मिल रहे और ना ही किराएदार।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परवीन बाबी का ये फ्लैट बिकने के लिए या किराए के लिए उपलब्ध है। 7वीं मंजिल पर स्थि ये एक टैरेस फ्लैट है। इसे 15 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है और अगर किसी को ये रेंट पर चाहिए तो 4 लाख रुपये महीने मांगे जा रहे हैं। मुंबई में जहां खरीदारों और किराएदारों की कोई कमी नहीं है, वहां इस फ्लैट को खरीदने वाले नहीं मिल रहे हैं। 

लोगों को है डर 

कहा जा रहा है कि अक्सर लोग इस फ्लैट को देखने आते हैं तो इन्हें ये बात नहीं पता होती है कि वे परवीन बाबी के फ्लैट में जा रहे हैं। जब उन्हें कहीं से ये बात पता चल जाती है या उनकी नजर घर की नेम प्लेट पर जाती है (जिस पर अभी परवीन बाबी ही लिखा है) तो उनका इरादा बदल जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।