लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh Box office: पहले द‍िन इतना कमा सकती है पति पत्‍नी और वो, चलेगा कार्तिक आर्यन का जादू

Updated Dec 04, 2019 | 11:58 IST

Pati Patni Aur Woh Box office prediction day 1: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो 6 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है।

Loading ...
Pati Patni Aur Woh.jpg

Pati Patni Aur Woh Box office prediction day 1: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो 6 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है। फ‍िल्‍म के तीनों सितारें प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस फ‍िल्‍म की अच्‍छी शुरुआत की उम्‍मीद कर रहे हैं। जब यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में पहुंचेगी तो इसकी सीधी टक्कर आशुतोष गोवारि‍कर की पीरियड फिल्म पानीपत से होने वाली है। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

वहीं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की मरजावां, जॉन अब्राहम की पागलपंती और विद्युत जमवाल की कमांडो 3 पहले से ही सिनेमाघरों में मौजूद हैं। हालांकि ये तीनों फ‍िल्‍में इसके बिजनेस को प्रभावित नहीं करेंगी। ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, पति पत्‍नी और वो पहले दिन 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है, जोकि इस फ‍िल्‍म के ल‍िहाज से काफी बेहतर है। 

वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल का अनुमान है कि यह 7 से 9 करोड़ रुपये का बिजनेस पहले द‍िन कर लेगी। वहीं वीकेंड तक इसकी कमाई 30 से 35 करोड़ के बीच रहेगी। अगर कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍मों की बात करें तो उनकी फ‍िल्‍म लुकाछुपी ने पहले दिन सर्वाधिक यानि 8 करोड़ की कमाई की है। अब देखना ये है कि पति पत्‍नी और वो लुकाछुपी का रिकॉर्ड ब्रेक करेगी या नहीं।

मुदस्‍सर अजीज के न‍िर्देशन में बनी पति पत्‍नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी वेदिका के रोल में हैं। अनन्‍या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड तपस्‍या के रोल में नजर आएंगी। शादीशुदा होते हुए कार्तिक अपनी नई असिस्टेंट के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।