लाइव टीवी

गली से गुजर रहे सफाई कर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल, रवीना टंडन ने शेयर किया Video

Updated Apr 04, 2020 | 16:17 IST

Raveena Tondon Video: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डॉक्टर और सफाई कर्मी सबसे आगे हैं। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लोग सफाई कर्मी पर फूल बरसा रहे हैं।

Loading ...
Raveena Tondon
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में लोग सफाई कर्मियों पर फूल बरसा रहे हैं। 
  • वीडियो में सफाई कर्मी एक मोहल्ले से गुजर रहे हैं। मोहल्ले के लोग बालकनी से इन पर फूल बरसा रहे हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डॉक्टर के बाद सफाई कर्मी सबसे ज्यादा आगे आ रहे हैं। अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोग सफाई कर्मियों पर फूल बरसा रहे हैं। 

रवीना  टंडन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ये वीडियो मुझे वॉट्सऐप के जरिए मिला। पंजाब में कही लोग सफाई कर्मचारी पर फूल बरसा रहे हैं। ऐसे करके वह उन कोरोना वॉरियर को सम्मान दे रहे हैं।  ये दिन रात काम कर रहे हैं 

वीडियो के मुताबिक सफाई कर्मी एक मोहल्ले से गुजर रहे हैं। मोहल्ले के लोग बालकनी से इन पर फूल बरसा रहे हैं। इसके अलावा कई लोग इन लोगों को माला भी पहना रहे हैं। सभी लोग तालियां भी बजा रहे हैं। 

    
 

पांच अप्रैल को दीया जलाएंगी रवीना टंडन
रवीना टंडन ने इससे पहले पीएम मोदी की अपील का सपोर्ट किया है। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- हम रोजाना अपने घर के हर कमरे, मंदिर पर दीया जलाते हैं। लेकिन, इस रविवार को रात नै बजे के नौ मिनट काफी स्पेशल होने जा रहा है। 

रवीना आगे लिखती हैं- हम अपने लोगों के साथ मेडिकल कर्मी और सेना के जवानों के साथ खड़े हैं। हम इस काम में माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं।' आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपील की है कि रविवार रात 9 बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती या फ्लैश लाइट जलाएं। 

अभी तक भारत में इतने केस 
देश में कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और यह संख्या अब 2900 को पार कर गई है। इनमें से अभी तक 183 लोग या तो ठीक हो गए हैं या फिर डिस्चार्ज हो गए हैं। इसके अलावा 68 लोगों की मौत हो गई है। 

आपको बता दें  कि पिछले 12 घंटे में मरीजों की संख्या में 355 मामलों की जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई है। कोरोना वायरस के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी। ये लॉकडाउन 15 अप्रैल तक चलेगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।