लाइव टीवी

Entertainment Pics Of The Day: बॉलीवुड जगत से सामने आईं अमिताभ बच्चन समेत इन सेलेब्स की खूबसूरत तस्वीरें, यहां देखें फोटोज

Updated Nov 26, 2021 | 01:40 IST

Pics Of The Day: सोशल मीडिया पर आज वरुण धवन से लेकर निक जोनस, सारा अली खान, शिल्पा शेट्टी, नोरा फतेही और अमिताभ बच्चन समेत इन अभिनेताओं की पिक्चर्स छाई रहीं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
आज सोशल मीडिया पर छाई इन बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें 
मुख्य बातें
  • भेड़िया फिल्म के लिए वरुण धवन का लुक देखकर थरथर कांपे फैंस।
  • थैंक्सगिविंग के मौके पर निक जोनस ने शेयर की अपनी और प्रियंका की रोमांटिक पिक।
  • बेटियों के लिए अमिताभ बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट।

Pics Of The Day, 25 November 2021: इस डिजिटल युग में एक दूसरे से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा जरिया बन गया है। अपने फैंस से हर पल कनेक्टेड रहने के लिए बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया वेबसाइट्स का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर कई बॉलीवुड सितारों की फोटोज और वीडियोज छाई रहती हैं। हर दिन बॉलीवुड जगत से कुछ ऐसी फोटोज सामने आती हैं जो सुर्खियां बटोर लेती हैं। आज सोशल मीडिया पर वरुण धवन (Varun Dhawan), निक जोनस (Nick Jonas), प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), सारा अली खान (Sara Ali Khan), आनंद एल राय (Anand L Rai), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), नोरा फतेही (Nora Fatehi), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की तस्वीरें छाई रहीं। इन सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की वायरल फोटोज आप यहां देख सकते हैं। 

सामने आया वरुण धवन का इंटेंस लुक

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वरुण धवन की यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म भेड़िया (Bhediya) से है। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भेड़िया का फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें वह काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं। वरुण धवन की यह खौफनाक तस्वीर देखकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हैं। 

निक जोनस ने शेयर की अपनी और प्रियंका चोपड़ा जोनस की रोमांटिक पिक

सोशल मीडिया पर आज निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) की तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल, थैंक्सगिविंग के मौके पर निक जोनस ने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर साझा करने के साथ निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा जोनस को धन्यवाद भी कहा है।

डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ पोज देती नजर आईं सारा अली खान

सिर्फ निक जोनस ही नहीं बल्कि सारा अली खान ने भी आज थैंक्सगिविंग के मौके को सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) के डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L. Rai) के साथ एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर साझा करने के साथ सारा अली खान ने आनंद एल राय को फिल्म अतरंगी रे में उन्हें रिंकू का किरदार देने के लिए धन्यवाद कहा है। 

इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया लुक ऑफ द डे 

छोटे पर्दे पर जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) दस्तक देने वाला है। इस शो के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी कमर कस ली है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह इंडियाज गॉट टैलेंट शो के लिए अपने काम में व्यस्त हैं। 

ब्लू स्लिट स्कर्ट में नोरा फतेही ने बढ़ाया तापमान

सोशल मीडिया पर डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा फतेही बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। नोरा फतेही द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डांसर ने ब्लू स्लिट स्कर्ट पहनी है जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। 

बेटी और नाती संग दिखे अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह केबीसी 13 (KBC 13) के सेट पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नाती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा कि बेटियां बेस्ट होती हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर बेहद प्यारी है। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar), मोनी रॉय (Mouni Roy) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) समेत कई बॉलीवुड सितारों ने कमेंट किया है ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।