लाइव टीवी

PM मोदी तक पहुंचा सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच के लिए भेजा पत्र, सुब्रमण्यम स्वामी ने की है अपील

Updated Jul 25, 2020 | 15:19 IST

पीएम मोदी को सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से सुशांत की आत्महत्या को लेकर भेजा गया पत्र प्राप्त हो गया है। इस बीच कंगना रनौत की टीम का कहना है कि उन्हें बस अब सरकार से ही उम्मीद है।

Loading ...
सुशांत की सीबीआई जांच को लेकर पीएम मोदी को मिला पत्र
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी को मिला सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए भेजा गया पत्र
  • दिल्ली के अधिवक्ता ने ट्वीट करते हुए दी जानकारी
  • कंगना रनौत की टीम का ट्वीट- अब हमारी संवेदनशील सरकार से ही है उम्मीद

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को आत्महत्या से हुई मौत की जांच मौजूदा समय में मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। हाल ही में राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अभिनेता के असामयिक निधन की सीबीआई जांच का अनुरोध किया था। दिल्ली स्थित अधिवक्ता ईश्वरन सिंह भंडारी ने ट्वीट करते हुए जानकारी साझा की है कि सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वालों का जिक्र करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा था, 'जो लोग एसएसआर की असमय मृत्यु की परिस्थितियों की सीबीआई जांच चाहते हैं, उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के सांसदों से पीएम को पत्र लिखने के लिए कहना चाहिए, जैसा मैंने किया है।'

वकील के पीएम मोदी के पत्र स्वीकार करने की जानकारी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर लिखा, 'हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र आशा है और इसमें उन लोगों की उम्मीद भी शामिल है जिन्हें अभी भी निशाना बनाकर फिल्म माफिया की ओर से तंग किया जा रहा है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को बहुत-बहुत धन्यवाद।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।