लाइव टीवी

PM Modi Speech: स‍ितारों ने की पीएम की प्रशंसा, कहा- आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे 130 करोड़ भारतीय

Updated May 12, 2020 | 23:08 IST

Bollywood Celebs Reacts on PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस से न‍िपटने के ल‍िए 20 लाख करोड़ के व‍िशेष आर्थ‍ि‍क पैकेज की घोषणा की तो स‍ितारों ने उनकी खूब प्रशंसा की।

Loading ...
Bollywood Celebs Reacts on PM Modi Speech

Bollywood Celebs Reacts on PM Modi Speech: पूरा विश्‍व कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में है। दुनियाभर में लाखों लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं और ना जाने कितने ही अपनी जान गंवा बैठे हैं। भारत भी इससे अछूता नहीं है। यहां भी कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 70 हजार से अधिक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली भारत सरकार इस वायरस को मात देने की हर कोशिश में लगी है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने 12 मई रात आठ बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोनावायरस से न‍िपटने के ल‍िए 20 लाख करोड़ के व‍िशेष आर्थ‍ि‍क पैकेज की घोषणा की। इसी के साथ उन्‍होंने देशवासियों को आत्‍मनिर्भरता का पाठ पढाया। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की इस घोषणा का खूब समर्थन किया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड के स‍ितारों ने भी उनकी खूब प्रशंसा की।

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी।वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जय हो! 

वहीं बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का  बेहद सशक्‍त और प्रभावी संबोधन। शाहिद कपूर तरह ही अर्जुन रामपाल और आनंद पंडित ने भी उनके संबोधन को सराहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।