लाइव टीवी

शुभकामनाओं के ल‍िए PM Modi ने स‍ितारों को कहा शुक्रिया, अजय देवगन और संजय दत्‍त से कही ये बात

Updated Sep 17, 2020 | 22:11 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वर्ष के हो गए हैं और इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारों ने उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं। बदले में पीएम मोदी ने पर्सनली सभी स‍ितारों को धन्‍यवाद क‍िया है।

Loading ...
PM Narendra Modi
मुख्य बातें
  • 70 साल के हो गए हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • बॉलीवुड के तमाम स‍ितारों ने उन्‍हें दी बधाई और शुभकामनाएं
  • पीएम मोदी ने सभी को ट्वीट कर बधाई के ल‍िए द‍िया धन्‍यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वर्ष के हो गए हैं। 17 सितंबर 1950 को गुजरात में उनका जन्‍म हुआ था। जन्‍मदिन के शुभअवसर पर दुनियाभर के नेताओं, प्रशंसकों ने उन्‍हें मुबारकबाद दी है, वहीं सोशल मीडिया पर दिनभर पीएम मोदी से संबंधित हैशटैग चलते रहे। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारों ने भी उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, करण जौहर, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन जैसे सितारों ने पोस्‍ट लिखकर पीएम मोदी की दीर्घायु की कामना की। बदले में पीएम मोदी ने पर्सनली सभी स‍ितारों को धन्‍यवाद क‍िया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'धन्‍यवाद शाहरुख खान, मुझे यकीन है आप इन दिनों आईपीएल सीजन को लेकर व्‍यस्‍त होंगे।' प्रधानमंत्री ने सलमान खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित सहित अन्‍य सितारों का भी शुक्रिया अदा किया है। 

वहीं सलमान खान के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने ल‍िखा- शुभकामनाओं से अभिभूत हूं। उत्‍तरायण के वक्‍त आपसे हुई मुलाकात मुझे आज भी याद है। बता दें कि सलमान खान ने पीएम मोदी के साथ उसी मुलाकात की तस्‍वीर शेयर की है। अजय देवगन से पीएम मोदी ने हालचाल लिया और उनके बेटे की तारीफ की। उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि यह देखकर अच्‍छा लगा कि आपके बेटे ने अपने बर्थडे पर पौधारोपण किया।

जाने माने सिंगर अदनान सामी की शुभकामनाओं के जवाब में पीएम मोदी ने उनके परिवार का हालचाल पूछते हुए धन्‍यवाद कहा तो एक्‍टर माधवन से भी पीएम मोदी ने उनका हाल पूछा। एक्‍टर संजय दत्‍त की शुभकामनाओं के जवाब में उन्‍होंने एक्‍टर के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की प्रार्थना की। एक्‍टर धनुष और आमिर खान को भी जवाब में उन्‍होंने धन्‍यवाद कहा।

माधुरी और कार्तिक आर्यन से कही ये बात

माधुरी दीक्षित की बधाई के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा- आपको और आपके परिवार को किचन गार्डेन के लिए शुभकामनाएं। वहीं कार्तिक आर्यन से पीएम मोदी ने कहा- मेरी कोशिश रहेगी कि भारतवासियों के सपने और आशाओं को पूरा करता रहूं। मिलिंद सोमन के ट्वीट पर भी पीएम मोदी ने धन्‍यवाद किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।