लाइव टीवी

कोरोना वायरस की चपेट में आए मणि रत्नम, अस्पताल में भर्ती 'पोन्नियिन सेल्वन' के डायरेक्टर

Updated Jul 19, 2022 | 14:00 IST

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोविड- 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानें कैसी है उनकी तबीयत।

Loading ...
Mani Ratnam
मुख्य बातें
  • फिल्म डायरेक्टर मणि रत्नम कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।
  • मणि रत्नम अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है।
  • मालूम हो कि उनकी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' 30 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम को आज (मंगलवार) प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पिछले कुछ दिनों से उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे थे, जिसके बाद उनका टेस्ट करवाया गया। मणि रत्नम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Also Read: मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में रानी नंदिनी के रोल में दिखेंगी ऐश्वर्या राय, नया पोस्टर देख फैंस कर रहे तारीफ

अस्पतला में भर्ती

मणिरत्नम चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। उनमें किसी और बीमारी के लक्षण नहीं हैं। मणि रत्नम के फैंस और दोस्त उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मालूम हो कि मणिरत्नम आखिरी बार 8 जुलाई को चेन्नई में हुए 'पोन्नियिन सेलवन' के टीजर लॉन्च में दिखाई दिए थे।

कैसी है फिल्म की कहानी

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। फिल्म में ऐश पझुवूर की रानी नंदिनी और उनकी मूक बधिर मां मंदाकिनी देवी का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन के दोनों किरदारों के लुक जारी हो चुके हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म से पहले विक्रम और कार्थी के लुक भी जारी किए गए थे। फिल्म का टीजर इसी हफ्ते रिलीज होगा, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

कब रिलीज होगी फिल्म

'पोन्नियिन सेल्वन' इसी नाम की नॉवल पर आधारित है, जो कि ये फिल्म हिंदुस्तान पर 1500 साल तक राज करने वाले चोल वंश की कहानी पर आधारित है। फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।