लाइव टीवी

Pooja Batra ने क‍िया खुलासा, पति Nawab Shah ने परिवार के सामने कैसे क‍िया था प्रपोज

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated May 29, 2020 | 09:47 IST

Pooja Batra Shah and Nawab Shah : पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी ने प‍िछले साल सभी को चौंका द‍िया था। अब पूजा ने खुलासा क‍िया है क‍ि नवाब ने कैसे उनको सभी के सामने प्रपोज क‍िया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pooja Batra and Nawab Shah
मुख्य बातें
  • जुलाई 2019 में की थी पूजा और नवाब ने शादी
  • पूजा कई बॉलीवुड और साउथ की फ‍िल्‍मों में नजर आई थीं
  • नवाब के साथ पूजा की ये दूसरी शादी है

बॉलीवुड की भाई, हसीना मान जाएगी और व‍िरासत जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं पूजा बत्रा ने पि‍छले साल शादी की खबर देकर सभी को चौंका द‍िया था। उन्‍होंने नवाब शाह से प‍िछले साल जुलाई में द‍िल्‍ली में शादी की थी। शादी से पहले दोनों काफी समय तक डेट कर रहे थे। अब पूजा बत्रा ने बताया है क‍ि नवाब ने कैसे परिवार के सामने उनको प्रपोज क‍िया था और उनके रिश्‍ते को एक नया मोड़ द‍िया था। 

पूजा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी तस्‍वीरें साझा की हैं। इनके साथ उन्‍होंने बताया क‍ि कैसे प‍िछले साल इस तारीख को नवाब ने उनको अपने पेरेंट्स के सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज क‍िया था। पूजा ने ये भी लिखा है क‍ि परिवार का आशीर्वाद और प्यार हमेशा हमारे साथ इसी तरह बना रहे।

देखें Pooja Batra की पोस्‍ट 

शादी और न‍िकाह दोनों 
पूजा और नवाब ने जुलाई 2019 में आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया। इसकी तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया खूब चर्च‍ित रही थीं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 

पूजा की दूसरी शादी 
पूजा बत्रा की नवाब के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलूवालिया से शादी की थी और व‍िदेश में चली गई थीं। लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला और शादी के करीब 9 साल बाद साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।