लाइव टीवी

Pooja Bedi ने नागा साधुओं से की Milind Soman की 'न्यूड फोटो' की तुलना, बोलीं- 'अगर यह अपराध है तो..'

Updated Nov 09, 2020 | 11:28 IST

पूजा बेदी ने एक्टर मिलिंद सोमन का समर्थन किया है और उनकी न्यूड बीच फोटो का बचाव किया। पूजा बेदी ने कहा कि अच्छा दिखना उनका जुर्म है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pooja Bedi and Milind Soman
मुख्य बातें
  • मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन पर शेयर की थी न्यूड फोटो।
  • इस फोटो को लेकर मिलिंद सोमन के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।
  • अब पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का बचाव किया है।

मिलिंद सोमन बॉलीवुड के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं और हाल ही में 55 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के मौके पर मिलिंद ने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया गया। अब एक्ट्रेस पूजा बेदी ने मिलिंद का समर्थन किया है और कहा कि इस फोटो में कुछ भी अश्लीलता नहीं है। 

पूजा बेदी ने किया सपोर्ट

पूजा बेदी ने मिलिंद की इस तस्वीर की तुलना नागा साधुओं से की और लिखा कि राख लगाने से न्यूडिटी स्वीकार्य नहीं हो जाएगी। पूजा ने ट्वीट कर लिखा, 'मिलिंद की तस्वीर में कुछ भी अश्लीलता नहीं है। अश्लीलता ज्यादा कल्पना करने वाले दर्शक के दिमाग में होती है। अच्छा दिखना, मशहूर होना और बेंचमार्क सेट करना उनका गुनाह है। अगर न्यूडिटी जुर्म है तो नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। राख लगाना इसे स्वीकार्य नहीं बना सकता।'

मिलिंद ने शेयर की थी न्यूड फोटो

मालूम हो कि 04 नवंबर को अपने जन्मदिन पर मिलिंद सोमन ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की थी जो कुछ ही देर में वायरल हो गई थी। दरअसल मिलिंद ने जो फोटो शेयर की उसमें वो न्यूड होकर समंदर किनारे भागते नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर कर मिलिंद ने खुद को बर्थडे विश किया, जबकि इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को दिया। इस फोटो के चलते मिलिंद की परेशानी बढ़ गई और उनके खिलाफ अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया। 

बता दें कि मिलिंद अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही उनकी पत्नी अंकिता कोंवर और मां उषा सोमन भी फिटनेस फ्रीक हैं। मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को अंकिता कोंवर से अलीबाग में शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि दोनों की उम्र में 26 साल का अंतर है। अंकिता उम्र में मिलिंद से 26 साल छोटी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।