लाइव टीवी

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट पहुंची पूनम पांडे, पुलिस ने FIR दर्ज करने से किया इंकार

Updated Feb 08, 2020 | 12:12 IST

Poonam Pandey files Case: पूनम पांडे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी टीम पर आरोप लगाया है।

Loading ...
Poonam Pandey and Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट पहुंची पूनम पांडे
  • पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी टीम पर परेशान करने का आरोप लगाया है।
  • पूनम के मुताबिक पुलिस ने उनकी शिकायत लिखने से इंकार कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। खबरों के मुताबिक मामला पिछले साल का है जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नामक एक फर्म के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन अपने नाम के एक ऐप के लिए किया था। जिसके लिए उन्हें उचित शेयर मिलने वाले थे हालांकि एक महीने बाद पूनम इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकल गईं।

पूनम पांडे के मुताबिक इस कॉन्ट्रैक्ट तहत शेयर को लेकर भेदभाव हो रहा था। इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया। जिसके बाद उनसे अनुरोध करने के लिए उनके नंबर अलग अलग नंबर से फोन आने लगे।  पूनम ने एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था। जिससे ये सब दूर हो जाए।

हालांकि वापस आने के बाद भी ये जब जारी था। इसके बाद उन्होंने अपना नंबर बदल दिया। पूनम ने नए नंबर से राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बात की जिसके बाद फिर से कॉल आना शुरू हो गया है।

एक्ट्रेस ने बताया कि राज कुंद्रा और उनके टीम के खिलाफ वो पुलिस की मदद लेना चाहती थी। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया। वहीं जब इन सभी आरोपों को लेकर सौरभ कुशवाहा से बात की गई तो उन्होंने इस झूठ बताया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी फर्म है जब पूनम पांडे के बारे में पता चला तो हमने इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया था।

इसके अलावा इस बारे में जब राजकुंद्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना हिस्सा पिछले साल ही बेंच दिया था। दूसरी तरफ पूनम पांडे ने कहा कि वो पूनम पांडे है इसलिए इस विषय को कोई ठीक नहीं करना चाहता।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।