लाइव टीवी

कैमरे के सामने पूनम पांडे की सरक गई ड्रेस, सरेआम ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस

Updated Feb 17, 2022 | 20:44 IST

Poonam Pandey Oops moment: पूनम पांडे अपने ऊप्स मूमेंट की वजह से चर्चा में हैं। पूनम की ऑफशोल्डर ड्रेस इतनी ढ़ीली थी कि वह बात करते-करते सरक गई।

Loading ...
Poonam Pandey Oops moment
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पूनम पांडे की ड्रेस ने सरेआम दिया धोखा
  • पूनम की ऑफशोल्डर ड्रेस इतनी ढ़ीली थी कि सरक गई
  • पूनम पांडे अपने ऊप्स मूमेंट की वजह से चर्चा में हैं

Poonam Pandey Oops moment: एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। उनकी बोल्डनेस बीते कई सालों से चर्चा में बनी रहती है। इस बार पूनम पांडे अपने ऊप्स मूमेंट की वजह से चर्चा में हैं। पूनम की ऑफशोल्डर ड्रेस इतनी ढ़ीली थी कि वह बात करते-करते सरक गई। इंटरनेट पर यह वीडियो आग की तरह फैल गया है। 

इस वीडियो में पूनम पांडे एक ऑफशोल्डर बॉडीकॉन डेनिम ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में पूनम पांडे कैमरे के सामने खड़ी होकर किसी से बात कर रही हैं। उसी वक्त पूनम की ड्रेस सामने से खिसकने (Poonam Pandey Oops Moment) लगती है। ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। 

पूनम ने समझदारी के साथ खुद को शर्मिंदा होने से बचा लिया और जब ड्रेस सरकी तो उन्होंने तुरंत अपने हाथ से उसे पकड़ लिया। पूनम पांडे को लोग इस वीडियो के चलते ट्रोल भी कर किया है। लोगों का कहना है कि सस्ती लोकप्रियता के लिए पूनम पांडे ने ऐसा किया। 

Also Read: हवा के झोंके से उड़ गई जान्‍हवी कपूर की फ्रॉक, सबके सामने ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुई श्रीदेवी की बेटी

कंगना के शो में आ सकती हैं नजर 

हमेशा चर्चाओं में रहने वालीं पूनम पांडे कंगना रनौत के रियलिटी टीवी शो 'लॉक अप' की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक होंगी। जिन्हें लॉक अप के अंदर बंद कर दिया जाएगा। सूत्रों ने कहा है कि उनका विवादास्पद व्यक्तित्व शो में फिट बैठता है। अभी इस बात की पुष्टि होना बाकी है। यह शो 27 फरवरी से आने वाला है।  

विवादित मॉडल पूनम पांडे ने प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आई थीं। बाद में उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था  पूनम पांडे ने कहा था, उनकी लाइफ खुली किताब की तरह है। अगर वह कभी प्रेग्नेंट होंगी तो खुशी से सबके सामने इसकी घोषणा करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।