लाइव टीवी

Poonam Pandey Pregnancy: छह हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे? एक्ट्रेस ने डॉक्टर के दावों पर दिया ये जवाब

Updated Nov 17, 2020 | 16:19 IST

Poonam Pandey Pregnancy: पूनम पांडे ने हाल ही में सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं। पूनम ने अब इन दावों की सच्चाई खुद बताई है।

Loading ...
Poonam Pandey
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे को लेकर दावा कि जा रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं।
  • पूनम पांडे ने खुद इन दावों को खारिज किया है।
  • पूनम पिछले दिनों अपने न्यूड वीडियो शूट के कारण विवादों में रही थीं।

मुंबई. विवादित मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं। अब पूनम ने प्रेग्नेंसी के दावों को खारिज किया है। 

Spotboye से बातचीत में पूनम पांडे ने रिपोर्ट्स के दावों को खारिज किया है। पूनम पांडे ने इस बातचीत में कहा कि, 'यदि ऐसा कुछ भी होता है तो मैं खुद उस खबर की पुष्टि करुंगी।'

न्यूज ट्रैक की रिपोर्ट के मुताबिक पूनम के डॉक्टर ने कहा था कि विवादित एक्ट्रेस 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इससे पहले भी पूनम के प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ खबरें आई थीं। इस पर वह काफी नाराज हुईं थीं। 

हिरासत में थीं पूनम पांडे
पूनम पांडे पिछले दिनों न्यूड वीडियो शूट के मामले में विवादों में आ गई थीं। पुलिस ने इस मामले में उन्हें हिरासत में भी लिया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने पुलिस में शिकायत की थी। 

गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने शिकायत में कहा है कि ये वीडियो चपोली डैम कैनाकोना में शूट किया गया है, जो एक प्रतिबंधित क्षेत्र है। इसके अलावा पूनम ने गोवा की छवि को भी खराब किया है।

पति पर लगाया था आरोप 
पूनम पांडे ने इससे पहले अपने पति सैम बॉम्बे पर कई आरोप लगाए थे। शादी के तुरंत बाद पूनम ने पति सैम बॉम्‍बे के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। 

गोवा पुल‍िस ने शिकायत के बाद पूनम पांडे के पति को अरेस्‍ट कर लिया था। हालांकि, कुछ दिन बाद दोनों के बीच सुलह हो गई थी। इसके बाद पूनम ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।