लाइव टीवी

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड को किया 'Corona Kiss', सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्‍वीर

Updated Mar 19, 2020 | 14:36 IST

एक तरफ पूरा विश्‍व कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से दहशत में हैं और इधर, पूनम पांडे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग कोरोना किस (Corona Kiss) करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Poonam Pandey Corona Kiss

Poonam Pandey Corona Kiss viraL: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। एक तरफ पूरा विश्‍व कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से दहशत में हैं और इधर, पूनम पांडे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग कोरोना किस (Corona Kiss) करती नजर आ रही हैं। पूनम पांडे और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड चेहरे पर रूमाल बांधकर एक दूसरे को किस कर रहे हैं। 

पूनम पांडे ने यह तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जोकि चंद घंटों में ही वायरल हो गई है। तस्‍वीर शेयर कर पूनम पांडे ने फैंस से कैप्‍शन देने के लिए भी कहा है। इसके बाद कई यूजर्स ने मजेदार कैप्‍शन दिए हैं। एक यूजर ने ल‍िखा है- मास्‍क वाला लव, वहीं एक यूजर ने इसे कोरोना किस कहा। 2013 में फ‍िल्‍म नशा में नजर आईं पूनम पांडे को इस तस्‍वीर में देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह इस भयानक स्थिति को भी एन्‍जॉय कर रही हैं। 

बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होनें इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होनें यह नहीं किया था। पूनम पांडे चर्चा में बने रहने के ल‍िए अक्‍सर ऐसा कुछ करती रहती है। 

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनके हॉट और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम तमाम फोटो और वीडियोज से भरा हुआ है। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड में नशा फिल्म से डेब्यू किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।