लाइव टीवी

पहली फिल्म में ही न्यूड सीन दे चुकीं पूनम पांडे, इतने छोटे एक्टर के साथ किया था रोमांस

Updated Mar 10, 2022 | 14:43 IST

Poonam Pandey first movie: हॉटनेस के मामले में पूनम पांडे के कोई जवाब नहीं, बॉलिवुड में पूनम में तेरी नशा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में पूनम के साथ शिवम पाटिल एक टीनेज लड़के के किदार में नजर आए जो अपनी ड्रामा टीचर के प्यार में पड़ जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पूनम पांडे ने अपनी बोल्डनेस से हमेशा सुर्खियां बटोंरी
मुख्य बातें
  • पूनम में तेरी नशा नाम की फिल्म से डेब्यू किया
  • हॉटनेस के मामले में पूनम पांडे के कोई जवाब नहीं
  • पूनम के साथ रोमांस करते हुए एक टीनेजर को दिखाया था

Poonam Pandey: इंडस्ट्री में हॉट और सेक्सी कही जाने वाली पूनम पांडे ने बॉलीवुड में तेरा नशा फिल्म से डेब्यू किया था। फिल्म यूं तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन विवादों में बहुत घिरी रही। फिल्म को लेकर विवाद होने का कारण था, पोस्टर और फिल्म में पूनम का न्यूड सीन देना। साथ ही दूसरी वजह ये रही कि इसमें पूनम के साथ रोमांस करते हुए एक छोटे टीनेजर को दिखाया गया था। 

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो पूनम के साथ इस फिल्म में शिवम पाटिल ने एक टीनेज लड़के का रोल निभाया है जो अपनी ड्रामा टीचर अनीता (पूनम पांडे) पर मरने लगता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, तो अनीता को भी साहिल (शिवम पाटिल) के लिए प्यार महसूस होने लगता है। एक रात दोनों अनीता और साहिल एक दूसरे के करीब आते हैं और उस रात की सुबह को अनीता को यह महसूस होता है कि यह गलत है। फिल्म के अंत में अनीता इस सब को अपना बचपना और साहिल की नादानगी समझकर छोड़ कर चली जाती है और उसके पीछे साहिल रोता रह जाता है। 

पढ़ें -  बिग बॉस ओटीटी 2 के 2 कटेस्टेंट फाइनल!, जानें कब शुरू हो रहा करण जौहर का शो और कहां देख सकेंगे आप

फिल्म क्रिटीक्स के मजरिए से कहानी में कोई खास जान नहीं थी बस इसे बोल्ड सीन्स और न्यूड्स से आकर्षक बनाया गया था। जाहिर  फिल्म में पूनम ने एख से बढ़कर एक न्यूड और बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिल्म के पोस्टर पर शिवसेना के सदस्य ने आपत्ती जताई थी कहा था कि यह पब्लिक में लगने लायक पोस्टर कतई नहीं है। गौरतलब है पूनम पांडे ने कुछ ही समय पहले सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी और कुछ समय बाद उनपर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था। इस मामले में उनके पति को हिरासत में भी लिया गया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि पति उन्हें बेहद बुरी तरह पीटता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।