लाइव टीवी

प्रभास की आदिपुरुष की होगी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से टक्कर, 11 अगस्त 2022 को रिलीज होंगी दोनों फिल्में

Updated Sep 27, 2021 | 10:57 IST

Adipurush And Raksha Bandhan Box Office clash:साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म भी आ रही है।

Loading ...
अक्षय कुमार और प्रभास।
मुख्य बातें
  • प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है।
  • बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।
  • फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की मूवी रक्षा बंधन से होगा।

जब से महाराष्ट्र ने राज्य में थिएटर खोलने का फैसला किया है, तब से फिल्मों की बारिश हो रही है। एक के बाद एक लगातार कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर जमकर क्लैश भी होने वाला है। अब प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। लेकिन बड़ी खबर ये है कि इसका क्लैश अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन से होगा।

आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को होगी रिलीज
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज 27 सितंबर को पेन इंडिया फिल्म आदिपुरुष की रिलीज की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। जो कि स्वतंत्रता दिवस वीक होगा और इसलिए, Adupurush के निर्माता इसका अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहते हैं। 

इस खबर को साझा करते हुए तरण ने लिखा, 'प्रभास की आदिपुरुष ने 11 अगस्त 2022 तारीख को बुक कर लिया है। इंडिपेंडेंस डे वीकेंड में आ रही आदिपुरुष 3डी में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह अहम रोल में हैं। ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।'

अक्षय की रक्षा बंधन से टकराएगी आदिपुरुष

स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की एक फिल्म भी रिलीज हो रही है। अक्षय की रक्षा बंधन इंडिपेंडेंस डे पर आ रही है। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं और इसे आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया गया है। रक्षा बंधन के लिए 11 अगस्त 2022 डेट को फिक्स किया गया है। रक्षा बंधन और आदिपुरुष अगले साल की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस क्लैश में से एक होने वाली है।

आपको बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम से प्रेरित एक किरदार की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि कृति सैनन सीता के रूप में दिखाई देंगी। आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण से प्रेरित लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।