लाइव टीवी

तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत संग करेंगे काम 'बाहुबली' फेम प्रभास, जारी किया 'आदिपुरुष' का फर्स्ट लुक

Updated Aug 18, 2020 | 09:29 IST

Prabhas's Adipurish First Look: फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास ने अपनी नई फिल्म आदिपुरुष का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

Loading ...
Actor Prabhas
मुख्य बातें
  • एक्टर प्रभास ने किया अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष का ऐलान
  • प्रभास ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है
  • फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत करेंगे 'आदिपुरुष' को डायरेक्ट

फिल्म बाहुबली में काम कर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। प्रभास की इस फिल्म का नाम आदिपुरुण है, जिसे ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। ओम राउत अजय देवगन स्टारर फिल्म तान्हाजी को भी डायरेक्टर कर चुके हैं।

प्रभास ने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया, जो बेहतरीन है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न'। बता दें कि इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलेगु में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब कर साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के बारे में ओम राउत ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा, 'हम गर्व और जुनून के साथ इस सफर की शुरुआच करते हैं और दर्शकों को एक ऐसा अनुभव का वादा करते हैं, जैसा पहले कभी नहीं हुआ था।'

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अपने इतिहास और पौराणिक कथाओं की कहानियों के साथ बड़ा हुआ हूं। मेरे पिता गुलशन कुमार शिव, भगवान राम और माता रानी के भक्त थे। मेरे लिए यह उनके सपने को आगे ले जाने का एक तरीका है। इसलिए जब ओम ने मुझे स्क्रिप्ट के बारे में बताया तो मैं उत्साहित हो गया। इसके लिए मैंने और ओम दोनों ने हमारी दो फिल्मों की तारीख को आगे खिसका दिया है। इसमें कार्तिक आर्यन के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ही शामिल है क्योंकि इसे किसी विदेश में शूट किया जाना है और अभी ऐसा कर पाना मुश्किल है।'

द‍िन में फ‍िल्‍म के ऐलान के बाद शाम को फ‍िल्‍म के टाइटल अनाउंसमेंट का एक वीड‍ियो भी जारी क‍िया गया। तमाम सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म पर आए इस वीड‍ियो को भी फैन्‍स से जोरदार र‍िस्‍पॉन्‍स द‍िया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग फिल्म राधे श्याम में नजर आएंगे। इसके अलावा प्रभास एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग भी फिल्म में दिखेंगे जिसके डायरेक्टर नाग अश्विन होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।