लाइव टीवी

अनुष्का शेट्टी के लिए साहो की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे प्रभास, ऐसी है तैयारी

Updated Aug 10, 2019 | 19:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अनुष्का शेट्टी साहो की शूटिंग के दौरान सेट पर आया करती थीं। इतना ही नहीं फिल्म में प्रभास ने कई स्टंट्स को खुद परफॉर्म किए हैं। अनुष्का ने प्रभास को अपना ख्याल रखने की हिदायत दी थी। 

Loading ...
Prabhas And Anushka

मुंबई. प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बाहुबली 2 के दो साल बाद प्रभास एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार प्रभास का एक्शन पैक अवतार में नजर आने वाले हैं। प्रभास अनुष्का शेट्टी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास अपनी खास दोस्त के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं। हालांकि यह स्क्रीनिंग कब और कहां होगी, इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। अब ये स्क्रीनिंग कब और कहा होगी, इस बारे में कुछ भी बताया नहीं गया है। 

एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि अनुष्का शेट्टी साहो की शूटिंग के दौरान सेट पर आया करती थीं। इतना ही नहीं फिल्म में प्रभास ने कई स्टंट्स को खुद परफॉर्म किए हैं। अनुष्का ने प्रभास को अपना ख्याल रखने की हिदायत दी थी। 

फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए
रिपोर्ट्स के मुताबिक साहो का कुल बजट 300 करोड़ रुपए है। रमेश बाला के अनुसार, भारी भरकम बजट से बनी इस फ‍िल्‍म के एक एक्‍शन सीन पर 70 करोड़ रुपये का खर्चा आया है। एक आठ मिनट का एक्‍शन सीन अबु धाबी में शूट किया गया।

मेकर्स ने फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस पर 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। फिल्म के क्लाइमेक्स को लार्जर देन लाइफ बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने 100 इंटरनेशनल फाइटर्स को कास्ट किया है। इसके साथ ही अबू धाबी में शूट होने वाले इस क्लाइमेक्स के लिए 10 एकड़ लैंड का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 
साहो का ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है। ट्रेलर में प्रभास का दमदार लुक, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर का खौफनाक चेहरा दिख रहा है। इसके अलावा फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। 

साहो में श्रद्धा कपूर क्राइम ब्रांच की ऑफिसर अमृता नायर का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, प्रभास के किरदार का क्या नाम होगा और वह कैसा होगा इसका भी खुलासा नहीं हुआ है। साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।