लाइव टीवी

Prakash Raj: पिज्जा खाकर समय बिता रहा सिंघम का विलेन, फार्महाउस से सामने आईं बेटा-बेटी और पत्नी संग फोटोज

Updated Apr 23, 2020 | 15:04 IST

Prakash Raj Family Time in Farmhouse: बॉलीवुड एक्टर और सिंघम के विलेन प्रकाश राज ने अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फार्महाउस से कुछ फोटोज शेयर की हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
परिवार के साथ प्रकाश राज।
मुख्य बातें
  • सिंघम के विलेन प्रकाश राज ने कुछ नए फोटोज शेयर किए हैं।
  • तस्वीरों में प्रकाश अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं।
  • प्रकाश राज अपने बेटे के साथ सनसेट एंजॉय करते दिखे।

कोरोना वायरस महामारी दुनियाभर में लगातार तेजी से फैल रही है। अब तक विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 24 लाख के पार पहुंच चुका है वहीं भारत में 20 हजार से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में चुके हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश में लॉकडाउन का रास्ता अपनाया जा रहा है। देश में 3 मई तक लॉकाडाउन 2 जारी कर दिया गया है। ऐसे में आमजन से लेकर सभी सेलिब्रिटीज तक अपने-अपने घरों में रहकर सुरक्षित रहने की कोशिश कर रहे हैं और लगातार फैन्स के साथ अपने क्वारंटाइन फोटोज शेयर कर अपडेट दे रहे हैं। 
अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और सिंघम के विलेन प्रकाश राज ने कुछ नए फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में प्रकाश अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। फोटोज में प्रकाश राज अपने बेटे के साथ सनसेट एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी और बेटी साथ में पिज्जा बनाती दिखीं। 


बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'बेटे के साथ सनसेट की गर्माहट लेते हुए। साथ ही फार्म पर मेरी प्रिय पत्नी और बेटी के हाथ का बना पिज्जा का स्वाद चखते हुए। लॉकडाउन के क्वालिटी टाइम में अपनी जिंदगी को खुशनुमा बनाएं। घर में रहें और सुरक्षित रहें।' 


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रकाश राज जल्द ही रजनीकांत के साथ फिल्म Annaatthe में नजर आने वाले हैं। फिल्म में खुशबू सुंदर, मीना, कीर्ति सुरेश, नयनतारा लीड रोल में हैं। ये फिल्म पहले अक्टूबर 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए ये आगे के लिए टल सकती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।