लाइव टीवी

Preity Zinta Twins Name: 46 साल की उम्र में जुड़वां बच्चों की मां बनी प्रीति जिंटा, जानें क्या है बच्चों के नाम

Updated Nov 18, 2021 | 11:35 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Preity Zinta with Husband Gene Goodenough
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस 46 साल की उम्र में मां बन गई हैं।
  • प्रीति के घर दो जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है।
  • प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ संग शादी की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मां बन गई हैं और उनके घर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि उनके दो बच्चे हुए हैं जिनका नाम उन्होंने जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। 46 साल की प्रीति के दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए हैं। मालूम हो कि प्रीति ने साल 2016 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ संग शादी की थी। 

सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

प्रीति ने सोशल मीडिया के जरिए यह गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा, मैं आज आप सभी के साथ अच्छी खबर शेयर करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार - जीन, प्रीति, जय और जिया।'

ये एक्टर्स भी सरोगेसी से बने पेरेंट्स

मालूम हो कि सरोगेसी का रास्ता चुनने वाली प्रीति जिंटा पहली सिलेब्रिटी नहीं हैं। उनसे पहले भी कई सेलेब्स सरोगेसी के जरिए पेरेंट बन चुके हैं जिसमें करण जौहर, सनी लियोनी और एकता कपूर शामिल हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि प्रीति फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आ सकती हैं। करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।