लाइव टीवी

Prithviraj Movie Trailer: रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा हर एक सीन

Updated May 09, 2022 | 11:56 IST

Prithviraj Trailer Video: अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में हैं। पृथ्वीराज तीन जून 2022 को रिलीज होगी। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

Loading ...
Prithviraj Movie Trailer
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आ रहे हैं।
  • पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं।

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस का  पिछले तीन साल का इंतजार खत्म हो गया है। पृथ्वीराज तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं। वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आ रही हैं। 

पृथ्वीराज का ट्रेलर वाईआरएफ (Prithviraj Trailer where to watch) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। इसके फिल्म में अलावा 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि पृथ्वीराज में शानदार वीएफएक्स होने वाले हैं। ऐसे में फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर विजुअल ट्रीट मिलने जा रहा है।    

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर (Prithviraj Trailer)


   
Also Read: Prithviraj Movie: अपने सामने मूंछों पर ताव देने वाले को चीर देते थे काका कान्हा, इस वजह से आंखों पर बांध कर रखते थे पट्टी

कौन किस रोल में
फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) कवि चंद्रवरदाई के रोल में हैं। वहीं, फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आने वाले हैं। आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक्टर मानव विज मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी है। पृथ्वीराज को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें पृथ्वीराज के रोल में अक्षय कुमार कहते हैं, 'धर्म के लिए जीया हूं, धर्म के लिए मरुंगा।'

कई बार टली रिलीज डेट
पृथ्वीराज की रिलीज डेट कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण कई बार टल गई थी। सबसे पहले ये फिल्म साल 2020 में दिवाली में रिलीज होने वाली थीं। लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो सकी।  इसके बाद पृथ्वीराज तीन जून 2021 को रिलीज होने वाली थी। 

कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे टाल दिया गया। थिएटर खुलने के बाद फिल्म को साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया गया लेकिन, तीसरी लहर के कारण टाल दिया गया। ये फिल्म तीन जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।