लाइव टीवी

Priyanka, Nick Anniversary: प्रियंका-निक ने खास फोटोज के साथ किया एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश, लिखा इमोशनल मैसेज

Updated Dec 02, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priyanka chopra and Nick Jonas marriage anniversary : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को खास फोटोज और इमोशनल मैसेज के साथ विश किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka And Nick wedding anniversary wish: प्रियंका-निक ने खास फोटोज के साथ किया वेडिंग एनिवर्सरी विश
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर निक जोनस के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
  • निक जोनस ने भी इस अंदाज में किया प्रियंका को एनिवर्सरी विश
  • दोनों ने एक दिसंबर 2018 में जोधपुर में शादी की थी

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस की 1 दिसंबर को पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। उन्होंने साल 2018 में जोधपुर में शादी रचाई थी। दोनों की शादी भव्य रूप से हुई, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। बाद में उन्होंने बड़े स्तर पर रिसेप्शन रखे थे। प्रियंका और निक ने खास फोटोज के साथ एक-दूसरे को शादी की पहली सालगिरह पर विश किया।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और दो फोटोज शेयर की। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं एक फोटो उनकी क्रिश्चन वेडिंग हैं और दूसरी तस्वीर में दोनों हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी में फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ पीसी ने निक के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा। उन्होंने कहा कि मेरा वादा। तब, आज और हमेशा के लिए। तुमने मुझे एक ही पल में खुशी, ग्रेस, संतुलन, उत्साह, जुनून दिया। मुझे ढूंढने के लिए शुक्रिया..हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड। और सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। निक ने इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।

प्रियंका की तरह निक ने भी उन्हें पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया। निक ने सोशल मीडिया पर अपनी क्रिश्चन वेडिंग वाली तस्वीर पोस्ट की। जिसमें दोनों हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ निक ने लिखा कि एक साल पहले आज के दिन हमने फॉरेवर कहा। फॉरेवर काफी लंबा नहीं है। मैं तुम्हें पूरे दिल से प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी। निक की इस पोस्ट पर प्रियंका ने कमेंट करते हुए दिल और किस के इमोजी बनाए।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो प्रियंका ने लंबे वक्त बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी की थी। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आए। अब प्रियंका द वाइट टाइगर की तैयारियां कर रही हैं, इसकी शूटिंग के लिए वे कुछ दिन पहले भारत में ही थीं। द वाइट टाइगर में प्रियंका के साथ पहली बार राजकुमार राव नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।