लाइव टीवी

किसानों के सपोर्ट में आगे आईं प्रियंका चोपड़ा- सोनम कपूर, कहा- इनका डर दूर करने की जरूरत

Updated Dec 07, 2020 | 10:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर किसानों के समर्थन में आगे आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर किसानो को सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया व उन्हें खाद्य सैनिक बताया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka Chopra and Sonam Kapoor
मुख्य बातें
  • किसानों के सपोर्ट में आगे आईं प्रियंका चोपड़ा- सोनम कपूर।
  • प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर किसानों को बताया- खाद्य सैनिक।
  • प्रियंका ने कहा कि किसानों का डर दूर किया जाना चाहिए।

नए कृषि कानूनों को खत्म करने की अपनी मांग को लेकर किसान पिछले कुछ दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। आम नागरिक से लेकर कई सेलेब्स तक इन किसानों का समर्थन कर चुके हैं और अब दो नामी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इनके सपोर्ट में आगे आ गई हैं और वो हैं प्रियंका चोपड़ा व सोनम कपूर, जिन्होंने किसानों के सपोर्ट में पोस्ट किया है। 

प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को खाद्य सैनिक बताते हुए कहा कि जल्द से जल्द उनकी समस्या का हल होना चाहिए। प्रियंका ने एक्टर- सिंगर दिलजीत दोसांझ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं। उनका डर दूर किया जाना चाहिए। उनकी उम्मीदें पूरी की जानी चाहिए। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि देर की जगह यह संकट देर की जगह जल्द हल होना चाहिए।'

वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी किसानों के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। सोनम ने इंस्टाग्राम पर किसान आंदोलन की तस्वीरें शेयर कीं और इन्हें पोस्ट करते हुए लिखा, 'जब तक जुताई शुरू नहीं हो जाती, तब तक अन्य कलाएं चलती हैं। इसलिए, किसान मानव सभ्यता के संस्थापक हैं।'

मालूम हो कि इससे पहले एक्टर रितेश देशमुख, तापसी पन्नू, दिलजीत दोसांझ, सोनू सूद, मीका सिंह, हंसल मेहता, चित्रांगदा सिंह, कपिल शर्मा, अंगद बेदी, स्वरा भास्कर जैसे कई सितारे किसानों का समर्थन कर चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कई पंजाबी कलाकार भी किसानों के सपोर्ट में आगे आ चुके हैं जिसमें सरगुन मेहता, हिमांशी खुराना, एमी विर्क, हार्डी संधु और गिप्पी ग्रेवाल का नाम शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।