लाइव टीवी

Priyanka Chopra ने की अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा, दिग्गजों संग रोमांटिक ड्रामा फिल्म में आएंगी नजर

Updated Oct 28, 2020 | 07:46 IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसमें वो दिग्गज कलाकारों सैम ह्यूगन और सेलिन डियॉन के साथ काम करती दिखेंगी। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी।

Loading ...
Priyanka Chopra
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा।
  • जर्मन फिल्म SMS Fur Dich की रीमेक होगी ये फिल्म।
  • प्रियंका की यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। प्रियंका अपने नए प्रोजेक्ट में सैम ह्यूगन (Sam Heughan) और म्यूजिक आइकॉन सेलिन डियॉन (Celine Dion) संग नजर आएंगी।

इन दिग्गजों संग काम करेंगी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। प्रियंका ने लिखा, 'बेहतरीन लोगों के साथ इस अद्भुत फिल्म को करने के लिए उत्साहित हूं। जिम स्ट्राउस, सैम ह्यूगन और पांच बार की ग्रैमी अवॉर्ड विनर सेलिन डियॉन। मेरे लिए यह सम्मान की बात है।' प्रियंका ने जैसे ही यह जानकारी दी फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। इस पोस्ट पर कमेंट कर पीसी के फैंस ने लिखा कि वो भी उनके इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

खबरों की मानें तो यह जर्मन फिल्म की रामेक होगी। माना जा रहा है कि यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक ऐसी महिला की जिंदगी पर आधारित है जो अपने मंगेतर को खो देने के बाद उसके पुराने नंबर पर रोमांटिक मैसेज भेजती है। वो नहीं जानती कि यह नंबर शहर में रहने वाले किसी और शख्स को जारी किया जा चुका है, जो कि ऐसे ही तरह के दर्द के गुजर रहा है। दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं और आपस में कनेक्टेड फील करते हैं लेकिन अपनी अतीत को नहीं भूल पाते। जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम टेक्स्ट फॉर यू (Text For You) हो सकता है। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने अभी अपने किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, हालांकि उन्होंने मैट्रक्स 4 की शूटिंग शुरू कर दी है।वो आखिरी बार सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अलावा एक्टर फरहान अख्तर और जायरा वसीम थीं। अब वो राजकुमार राव के साथ फिल्म द वाइट टाइगर में नजर आएंगी। इसके अलावा वो अमेरिकी एक्ट्रेस मिंडी कालिंग के साथ वेडिंग कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।