लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण को भी दी मात, ऐसा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस!

Updated Jan 17, 2022 | 18:13 IST

priyanka chopra Appeared on 30 international magazine Cover: प्रियंका ने हाल ही में वैनिटी फेयर के फरवरी कवर पर आकर सभी चौंका दिया। खास बात इसका टाइटल है जो कि 'हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाली ग्लोबल स्टार, रूढ़ियों को तोड़ना और निक जोनास के साथ बसना' है...

Loading ...
प्रियंका चोपड़ा।
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं।
  • एक्ट्रेस अब तक कई इंटरनेशनल मैग्जीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं।
  • हाल ही में, प्रियंका ने वैनिटी फेयर के फरवरी कवर पर आकर सभी चौंका दिया।

प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड में कदम रखने के बाद से भारत को वैश्विक मानचित्र पर ला रही हैं। ग्लोबल पावरहाउस को 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन कवरों पर चित्रित किया गया है! पिछले कुछ वर्षों में सभी वैश्विक प्रमुख पत्रिकाओं के समूह में दिखाई देने वाली, प्रियंका चोपड़ा ने भौगोलिक सीमाओं को पार किया है और एल्योर, मैरी क्लेयर, एल, वोग, मैक्सिम, इनस्टाइल, कॉस्मोपॉलिटन और कॉम्प्लेक्स जैसी मैग्जीन में इंटरनेशनल लेवल पर दिखी हैं। 

हाल ही में, प्रियंका ने वैनिटी फेयर के फरवरी कवर पर आकर सभी चौंका दिया। खास बात इसका टाइटल है जो कि 'हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाली ग्लोबल स्टार, रूढ़ियों को तोड़ना और निक जोनास के साथ बसना' है। यह हमारी अपनी देसी गर्ल को वैश्विक स्तर पर इतनी बड़ी संख्या में वैश्विक मैगजीन कवर पर दिखने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनाती है। 

प्रियंका वैनिटी फेयर के कवर पर सफेद फ्रिंज ड्रेस में नजर आ रही हैं। ट्रेलब्लेजर अपने नवीनतम पॉवर मूव में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। शूट ने अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार में बहुमुखी सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया। द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस हाल ही में दुनिया भर में रिलीज हुई है और अब प्रियंका चोपड़ा ने इस कवर शूट के साथ हॉलीवुड में एक और बहुत बड़ी प्रगति की है। 

वह जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो, सिटाडेल और रोमांटिक ड्रामा, टेक्स्ट फॉर यू के लिए अमेरिकी ड्रामा टेलीविजन सीरीज़ में दिखाई देंगी। द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में सती के रूप में उनकी शानदार सफलता के बाद, प्रशंसक अपने पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय आइकन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।