लाइव टीवी

Priyanka Chopra Wedding: प्रियंका- निक की शादी से उम्मेद भवन को हुई थी इतनी कमाई, सामने आई ये जानकारी

Updated Dec 18, 2019 | 17:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priyanka Chopra- Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी जिससे होटल की अच्छी कमाई हुई थी।

Loading ...
Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding Photo
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी
  • दोनों की शादी से उम्मेद भवन को अच्छी कमाई हुई थी जिसकी जानकारी अब सामने आई है
  • मालूम हो कि दोनों ने पिछले साल दिसंबर में हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी। जोधपुर के उम्मेद भवन में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। यह रॉयल शादी चार दिनों तक चली थी जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी के बाद दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी। 

प्रियंका और निक की इस रॉयल शादी से उम्मेद भवन को अच्छी कमाई हुई। हाल ही में उम्मैद भवन पैलेस का संचालन करने वाली इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने यह जानकारी दी कि यह सेलिब्रिटी वेडिंग इतनी रॉयल थी कि तीन महीने यहां राजस्व की कोई कमी नहीं थी। उन्होंने कहा, 'पिछले साल उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई थी जिससे करीब तीन महीने के राजस्व की कमाई हुई थी।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में केवल वेन्यू पर 4 लाख 61 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब 3 करोड़ 27 लाख रुपये खर्च किए गए थे जिसमें उम्मेद भवन में मेहमानों के चार दिन रहने की व्यवस्था की गई थी। साथ ही शादी के लिए भी इसी वेन्यू को बुक किया गया था। पुनीत चटवाल ने आगे कहा कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी ने भी कई ब्रैंड्स की मदद की होगी। 

ऐसा है उम्मैद भवन

मालूम हो कि उम्मेद भवन सबसे शानदार घरों में शुमार है। यहां खूबसूरत बगीचों के बीच 347 कमरे हैं। बैंक्वेट हॉल है जिसमें करीब 300 लोग इकट्ठा हो सकते हैं, हालांकि इसे अब रेस्टोरेंट में बदल दिया गया है। 

बता दें कि दोनों ने पिछले साल उम्मेद भवन में शादी की थी जो देश से लेकर विदेशों तक में चर्चा का विषय रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।