लाइव टीवी

अवॉर्ड लेने के लिए व्हीलचेयर से खड़े हो गए प्रियंका चोपड़ा के पिता, कैंसर के कारण आखिरी वक्त में ऐसी थी हालत

Updated Feb 20, 2021 | 19:15 IST

प्रियंका चोपड़ा अपने पिता अशोक चोपड़ा के बेहद करीब थीं। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि अपने आखिरी वक्त में भी उनके पिता ने कैसे हौंसला बढ़ाया। प्रियंका के लिए वह व्हील चेयर छोड़कर खुद स्टेज पर गए थे।

Loading ...
Priyanka Chopra, Ashok Chopra
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में कई खुलासे किए हैं।
  • शोभा डे से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने साल 2013 को याद किया।
  • प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक साल 2013 में उनके पिता कैंसर से जूझ रहे थे।

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब द अनफिनिश्ड का प्रमोशन कर रही हैं। इस किताब में पीसी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। वहीं, किताब के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने बताया कि पिता अशोक चोपड़ा के लिए आखिरी के वक्त कितने मुश्किल थे।   

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शोभा डे से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने साल 2013 को याद किया। इस साल उन्हें फिल्म बर्फी के लिए TOIFA में बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड मिला। 

प्रियंका के मुताबिक इस वक्त उनके पिता कैंसर से जूझ रहे थे। वह इस अवॉर्ड शो के लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड थे। ऐसे में वह व्हील चेयर पर बैठकर अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने पहुंचे थे। 

उस रात थे बेहद साहसी 
प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, 'उस रात, वह बेहद ही साहसी थे। मुझे याद है उस दिन शरीर में लिक्विड पैकेट डाला जैसे वह खाना खाते थे। जैसे ही वह वेन्यू में पहुंचे तो व्हील चेयर से उठकर चलने लगे।'   

बकौल प्रियंका चोपड़ा, 'मुझे याद है कि शो के होस्ट उनकी मदद के लिए आगे आए, लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, मैं खुद उठकर चल सकता हूं। उन्हें 10 मिनट का वक्त लगा लेकिन, लोगों में काफी धैर्य था।'

साल 2013 में हुआ निधन
प्रियंका ने बताया कि उन्होंने स्पीच दी और कहा कि शुक्रिया आज इस बेहतरीन एक्टर को चुनने के लिए। मुझे लगा कि एक और बार मेरे पिता मेरे लिए खड़े हो रहे हैं। 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा का साल 2013 में निधन हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके करियर के लिए पिता अशोक चोपड़ा ने बहुत ज्यादा योगदान दिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।