लाइव टीवी

अतरंगी कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल हुईं ये 5 एक्ट्रेसेस, प्रियंका से लेकर नुसरत भरुचा तक हैं शामिल

Updated Oct 03, 2021 | 16:22 IST |

Weird Fashion Sense: फैशन एक्‍सपेरिमेंट के चलते कई बार अदाकाराओं को लोगों के गुस्‍से और आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। हम आपको ऐसी ही चुनिंदा हीरोइनों के बारे में बताएंगे।

Loading ...
actresses trolled for weird dresses
मुख्य बातें
  • पार्टी में वियर्ड ड्रेस पहनकर पहुंची ये हीरोइनें
  • अजीबो गरीब फैशन सेंस के लिए झेलना पड़ा लोगों का गुस्‍सा
  • सोशल मीडिया पर भी इन एक्ट्रेसेस का बना मजाक

Actresses trolled forbizarre fashion: बी-टाउन की खूबसूरत हसीनाओं को देख लोग फैशन के लिए इंस्‍पायर होते हैं। मगर कई बार इन अदाकाराओं के अतरंगी कपड़े पहनने की वजह वह खुद ही मजाक बनकर रह गईं। अवार्ड फंग्‍शन से लेकर पार्टी के दौरान कुछ एक्ट्रेसेस ने ऐसे अजीबो गरीब आउटफिट पहनें जिसकी वजह से वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्‍हें उनके अजीबो गरीब फैशन सेंस के चलते खूब खरी खोटी सुननी पड़ी।  

नुसरत भरुचा

नुसरत भरुचा वैसे तो एक फैशनिस्टा हैं, लेकिन जब उन्होंने एक बार हाई-स्लिट ड्रेस पहनी तो वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस आउटफिट में गलत जगह लगे लेदर बेल्‍ट की वजह से लोगों ने उनका खूब खरी खोटी सुनाई। 

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इन दिनों अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस की वजह से अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके एयरपोर्ट लुक से लेकर उनके बिना बटन वाले पैंट पहनने को लेकर वह कई बार लोगों के गुस्‍से का शिकार हो चुकी हैं। उन्‍होंने कुछ समय पहले हाफ-कट डेनिम जैकेट पहनी थी। जिसमें उनकी गुलाबी ब्रा दिखाई दे रही थी। इसके चलते उन्‍हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। 

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्‍ड अदाकाराओं में से एक हैं। उन्‍होंने अपनी हॉटनेस का ऐसा ही जलवा एक पब्लिक इवेंट में दिखाने की कोशिश की। वह ब्‍लैक नेट वाली ड्रेस पहनकर वहां पहुंची। मगर उनका दांव उल्‍टा पड़ गया। उनकी ड्रेस को देख लोगों की भौंहें चढ़ गई थीं।

कश्‍मीरा शाह 

कश्मीरा शाह को भी अपने वियर्ड फैशन सेंस की वजह से लोगों का गुस्‍सा झेलना पड़ा था। उन्होंने एक पार्टी में लाल बैकलेस गाउन पहना था। इसमें एक लंबी पटटी की वजह से ये उन पर जम नहीं रही थी। इसे लेकर उन्‍हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। 

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका यूं तो अपने ग्‍लैमरस अवतार से लोगों का दिल जीतती हैं, लेकिन कई बार उनके फैशन एक्‍सपेरिंमेंट की वजह से वह आलोचनाओं की भी शिकार हुई हैं। उन्‍होंने ग्रैमी अवार्ड में प्‍लगिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी थी। इसमें उनकी नेकलाइन काफी ज्‍यादा डीप थी, जिसकी वजह से उनके क्‍लीवेज दिख रहे थे। इसकी वजह से वह काफी ट्रोल हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।