लाइव टीवी

Priyanka Chopra New Film: प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगी बड़ी हॉलीवुड फिल्म, इस स्टार के साथ आ सकती हैं नजर

Updated Jan 29, 2020 | 09:31 IST

Priyanka Chopra New Hollywood Film: प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म लगी है और सब कुछ ठीक रहा तो वे Keanu Reeves के साथ नजर आएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka Chopra New Hollywood Film
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा मैट्रिक्स 4 में आ सकती हैं नजर
  • फिल्म में Keanu Reeves लीड रोल में है
  • बॉलीवुड में प्रियंका फिल्म द वाइट टाइगर कर रही हैं

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं। वे ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और हॉलीवुड शोज, फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। अब खबर है कि प्रियंका के हाथ एक और बड़ी हॉलीवुड फिल्म लगी है। Keanu Reeves की फिल्म मैट्रिक्स 4 में पीसी काम करती दिख सकती हैं।

हाल ही में एक इंटरनेशनल वेबसाइट ने इसकी जानकारी दी है। वेबसाइट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा फिल्म के लिए बातचीत के अंतिम चरण में हैं और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो जल्द ही फैंस उन्हें लाना वाचोव्स्की की फिल्म में देख सकते हैं। मैट्रिक्स फिल्म फ्रेंचाइजी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.6 बिलियन डॉलर की कमाई की है।

इस फिल्म में हॉलीवुड Keanu Reeves और Carrie-Anne Moss अपने असली मैट्रिक्स रोल में दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म Neil Patrick Harris और Yahya Abdul-Mateen II नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपडडा अमेरिकन शो क्वान्टिको के अलावा बेवॉच, Isn't It Romantic जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड की अगर बात करें तो लंबे वक्त बाद प्रियंका फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखी थी। ये एक इमोशनल फिल्म थी, जिसमें उनके साथ फरहाना अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ लीड रोल में नजर आए थे। हाल ही में प्रियंका, जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो में निक जोनस के साथ भी नजर आईं थीं। वे फिल्म द वाइट टाइगर में काम कर रही है। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ राजकुमार राव स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।