लाइव टीवी

चाकू दिखाकर गुंडों ने छीना Priyanka Chopra के अंकल का फोन, कजिन मीरा चोपड़ा ने की FIR

Updated May 06, 2020 | 10:50 IST

Priyanka Chopra के अंकल के साथ दिल्ली में हादसा हो गया। जब वे घर के बाहर वॉक करने गए तो दो गुंडों ने चाकू की नोंक पर उनसे मोबाइल छीन लिया। प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने इसकी जानकारी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka Chopra uncle mobile snatched by goons
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा के अंकल के साथ हुआ हादसा
  • चाकू की नोंक पर गुंडों ने छीना मोबाइल
  • मीरा चोपड़ा ने की FIR

कई बार हम राह चलते लोगों से मोबाइल छीनने जैसी खबरें पढ़ चुके हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के अंकल इसका शिकार हुए हैं। प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए इस पूरी घटना के बारे में बताया और मदद की गुहार लगाई।

जिस वक्त मीरा के पिता के साथ ये घटना हुई, वे पुलिस कॉलोनी में वॉक कर रहे थे। मीरा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि मेरे डैड पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे। तभी 2 लड़के स्कूटर पर आए, उन्होंने चाकू दिखाया और उनका फोन लेकर भाग गए। अपनी पोस्ट में उन्होंने दिल्ली पुलिस के अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया। मीरा ने इस घटना की एफआईआर दर्ज करवाई थी। साथ ही उन्होंने दिल्ली की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए।

मीरा के ट्वीट पर पुलिस की तरफ से उनसे इस घटना की पूरी जानकारी और कॉन्टेक्ट नंबर मांगा गया। साथ ही उनसे पूछा गया कि वे किस पुलिस कॉलोनी की बात कर रही हैं। इस पर मीरा ने अपने एफआईआर नंबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'एफआईआर नंबर: NWD-MT-000568 मॉडल टाउन में प्रिंस रोड, पीसीआर पुलिस लाइन के पास। मैं आपको डायरेक्ट मैसेज या किसी ईमेल पर में कॉन्टेक्ट नंबर भेज सकती हूं।'

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मीरा चोपड़ा ने तमिल फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे कई तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में दिखी। साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी। जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।

वही प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लॉस एंजेलिस वाले घर में निक जोनस के साथ क्वारेंटाइन कर रही हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर में निक के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। प्रियंका अमेरिकन एक्ट्रेस मिंडी केलिंग के साथ एक वेडिंग कॉमेडी में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।