लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस ने पुरानी तस्वीर शेयर करके भाई को दी जन्मदिन की बधाई, क्या आप पहचान पाए कौन?

Updated Jul 12, 2020 | 15:25 IST

Priyanka Chopra Wishes Brother Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए भाई को जन्मदिन की बधाई दी है।

Loading ...
भाई को प्रियंका चोपड़ा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की भाई के साथ बचपन की तस्वीर
  • क्यूट थ्रोबैक फोटो के साथ पुराने दिन याद करके दी जन्मदिन की बधाई
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमण पर भी किया ट्वीट

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक राजदूत के रूप में चुने जाने के लिए खबरों में थीं। इंटनेशनल स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के साथ बड़ी खुशखबरी शेयर की थी और सभी की ओर से प्रियंका को ढेरों बधाईयां भी मिलीं। अब, देसी गर्ल ने अपने भाई को एक प्यारी थ्रोबैक तस्वीर के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

31 साल के होने पर प्रियंका ने भाई को बधाई दी है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेते हुए, प्रियंका ने अपने भाई सिड के साथ अपने बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की और इच्छा जताई कि काश वह समय को पीछे कर पातीं।

भाई को बधाई देते हुए बोलीं प्रियंका:
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात का जिक्र करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'काश मैं उस समय में वापस जा पाती, जब आप तुम बेबी भाई की तरह दिखते थे ... और जब तुम्हारा जन्मदिन मेरे लिए मेरे लिए एक उल्टी गिनती गिनने जैसा था। ओह रुको ... यह अभी भी है। जन्मदिन मुबारक हो सिड ... मिस यू @siddharthchopra89।'

बिग बी और अभिषेक के स्वस्थ होने की कामना:
इस बीच, प्रियंका ने भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने के लिए भी शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। दोनों को COVID -19 टेस्ट के लिए पॉजिटिव पाया गया है और मौजूदा समय में दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। अपनी पोस्ट में, प्रियंका ने लिखा, 'अमित जी और एबी दोनों को जल्द स्वस्थ करने की कामना ... आपको प्रार्थना और सकारात्मक ऊर्जा भेज रही है ...।'

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4 ’की टीम में शामिल हुई हैं, जिसमें हैंडसम हंक कीनू रीव्स भी होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।