लाइव टीवी

Mirzapur 2: मिर्जापुर के रोबिन जल्द करने जा रहे हैं शादी, जानिए कौन हैं होने वाली दुल्हन

Updated Nov 25, 2020 | 12:06 IST

Mirzapur 2 Actor Priyanshu Painyuli: मिर्जापुर सीजन 2 में रोबिन के किरदार को निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। जानिए कौन हैं उनकी होने वाली दुल्हन...

Loading ...
Priyanshu Painyuli
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर सीजन 2 के रोबिन यानी प्रियांशु पैन्यूली जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • प्रियांशु पैन्यूली अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी कर रहे हैं।
  • प्रियांशु ने कहा हमने एक दूसरे की पर्सनल लाइफ को बेहद करीब से देखा है

मुंबई. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में रोबिन के किरदार ने सबका दिल जीता है। इस किरदार को निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। प्रियांशु अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी करने जा रहे हैं।    

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में प्रियांशु ने कहा, हमने एक साथ कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हमने एक दूसरे के काम और अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद करीब से देखा है, खासकर हमारे संघर्ष। 

बकौल प्रियांशु, 'वंदना भी एक एक्टर और डांसर हैं। उन्होंने टीवी सीरियल, थिएटर और दो म्युजिकल शोज किए हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज भी करने जा रही हैं। हमने हमेशा एक दूसरे को समझा और पसंद किया है।'

देहरादून में होगा रिसेप्शन 
प्रियांशु ने अपने शादी के प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी कॉकटेल सेरेमनी और संगीत 25 नवंबर को देहरादून में होे जा रहा है। इसके बाद शुक्रवार को शादी का रिसेप्शन होगा। 

प्रियांशु और वंदना ने इससे पहले दिल्ली में रिसेप्शन प्लान किया था। दिल्ली में वंदना का होमटाउन है। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण दोनों को अपना प्लान बदना पड़ा था। 

तापसी पन्नू के साथ आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियांशु अब तापसी पन्नू की फिल्म लक्ष्मी रॉकेट में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में वह तापसी के पति का किरदार निभाएंगे, जो एक आर्मी ऑफिसर है।

लक्ष्मी रॉकेट फिल्म को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियांशु ने हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर दी है। दूसरी शेड्यूल की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। इसके अलावा वह एक और वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।