लाइव टीवी

पहली सैलेरी से गुरु रंधावा ने दादाजी के लिए खरीदा था ट्रैक्टर, किसान आंदोलन के सपोर्ट में पोस्ट की फोटो

Updated Dec 06, 2020 | 08:59 IST

Guru Randhawa farmer Agitation: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा किसान आंदोलन को सपोर्ट कर रहे हैं। गुरु रंधावा ने ट्रैक्टर के साथ एक फोटो पोस्ट की है।

Loading ...
Guru Randhawa
मुख्य बातें
  • पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स किसान आंदोलन को सपोर्ट कर रहे हैं।
  • दिलजीत दोसांझ के बाद गुरु रंधावा ने किसान आंदोलन का सपोर्ट किया है।
  • गुरु रंधावा ने ट्रैक्टर के साथ फोटो शेयर की है।

मुंबई. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स किसान आंदोलन को सपोर्ट कर रहे हैं। दिलजीत दोसांझ के बाद अब गुरु रंधावा ने भी किसान आंदोलन का सपोर्ट किया है। गुरु रंधावा ने अपने ट्रैक्टर की फोटो पोस्ट की है। 

गुरु रंधावा फोटो में ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं। गुरु रंधावा ने लिखा, 'मुझे याद है ये ट्रैक्टर मैंने गाने से हुई पहली कमाई से खरीदा था, जिसे मैंने अपने दादाजी को गिफ्ट किया था। इस बात का हमेशा से मुझे गर्व रहा है।'

पंजाबी सिंगर अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं, 'मैं अपनी सरकार से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि कृषि बिल को लेकर जो भी मतभेद हैं, वो किसानों के साथ मिलकर सुलझाए। इसके अलावा जो वह कह रहे हैं उसे सुनें।'

दिलजीत दोसांझ ने दिए एक करोड़ रुपए
दिलजीत दोसांझ ने कथित तौर पर किसानों के लिए सर्दी में कपड़े खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए हैं। पंजाबी गायक सिंगगा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसका खुलासा किया है। 

सिंगगा ने बताया इस पैसे का इस्तेमाल उन बुज़ुर्ग किसानों के लिए ऊनी कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किया जाएगा जो दिल्ली बॉर्डर में कड़ाके की सर्दी में खेत कानूनों के खिलाफ अपना विरोध जारी रखते हुए हड़ताल कर रहे हैं।

रिलीज हुआ था गाना
वर्कफ्रंट की बात करें तो गुरु रंधावा का गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था। इस गाने में गुरु रंधावा के साथ नोरा फतेही भी हैं। गाने को 19 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

गाने में सबसे ज्यादा चर्चा नोरा के जबरदस्त डांस की हो रही है। हालांकि, नोरा फतेही के डांस वीडियोज आये दिन वायरल होते रहते हैं। आपको बता दें इस गाने को तनिष्क बागची ने लिखा है और कंपोज किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।