लाइव टीवी

Pushpa 2: फिर साथ नजर आने वाले हैं फिल्म पुष्पा के कलाकार, अल्लू संग बनेगी रश्मिका की जोड़ी

Updated May 13, 2022 | 07:03 IST

Pushpa 2: साउथ कलाकार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का दूसरा भाग भी जल्द आने वाला है।

Loading ...
Pushpa 2
मुख्य बातें
  • फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बारे में तो सबने सुना ही होगा
  • फिल्म देश भर में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी
  • अब इसी फिल्म का सीक्वल बनाने की हो रही तैयारी

Pushpa 2: फिल्म का सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' के बनने की तैयारी शुरु हो गई है और और बड़े स्तर पर प्रचार के लिए तैयारी हो रही है। दो-भाग वाली फिल्म 'पुष्पा' की दूसरी किस्त की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी, और अब इस फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों को लेकर नया अपडेट दिया जाएगा। इस फिल्म 'पुष्पा 2' का प्रोडक्शन बड़े पैमाने पर होगा। इस फिल्म में लाल चंदन की तस्करी को दिखाया गया है।

साउथ कलाकार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बारे में तो सबने सुना ही होगा, क्योंकि फिल्म देश भर में काफी सफल हुई थी और एक अलग ही छाप छोड़ने में कामयाब रही। इसी के साथ फिल्म देश भर में एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई थी। 

अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है तो 'पुष्पा 2' में कई अन्य भाषा के कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। सुकुमार के निर्देशन की दूसरी किस्त की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। आने वाले दिनों में कलाकारों और के बारे में अधिक जानकारी जारी की जाएगी।

करण जौहर के शो में नजर आएंगे पुष्पा के सितारे

करण जौहर ने जबसे अपने शो 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग सीजन की जानकारी शेयर की है, तब से लोगों के बीच जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। सभी इस चैट शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर आ रही है कि करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में 'पुष्पा' स्टार्स अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, टीम ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना से संपर्क किया और वे दोनों इसके लिए काफी उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स अब साउथ ऑडियंस का ध्यान भी खींचना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।