लाइव टीवी

Pyaar Ka Punchnama से इस एक्ट्रेस ने किया था डेब्‍यू, अब समंदर किनारे बिकिनी में द‍िखा रही जलवे

Updated Jan 15, 2020 | 11:57 IST

Ishita Raj Bikini Pics: प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली इशिता राज इन दिनों बिकिनी फोटोज से चर्चा में हैं।

Loading ...
Ishita Raj Sharma

Ishita Raj Bikini Pics: प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली इशिता राज इन दिनों बिकिनी फोटोज से चर्चा में हैं। इशिता ने इंस्‍टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वह समंदर किनारे बिकिनी में मस्‍ती करती दिखाई दे रही हैं। कुछ तस्‍वीरों में वह रेड कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, वहीं कुछ में वह ब्‍लैक कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। 

इशिता ने यह तस्‍वीरें कुछ दिन पहले ही शेयर की हैं लेकिन यह नए साल के जश्‍न की हैं। इशिता ने कैप्‍शन में नए साल का जश्‍न का जिक्र किया है। 32 साल की इशिता की यह तस्‍वीरें इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही हैं। इन तस्‍वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। कोई शक नहीं कि इन तस्‍वीरों में इशिता काफी हॉट लग रही हैं।





बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इशिता का बिकिनी अवतार फैंस के सामने आया हो। इशिता अक्‍सर बिकिनी फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और फैंस इन तस्‍वीरों से अपना दिल बहलाते रहते हैं। कुछ वक्‍त पहले भी इशिता ने ब्‍लैक बिकिनी में पूल में मस्‍ती करते हुए फोटोज शेयर किए थे।

मुंबई में पैदा हुई इशिता में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से बी कॉम पास आउट हैं, उसके बाद उन्‍होंने इंग्‍लैंड से पढाई की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।