लाइव टीवी

Dhokha Round D Corner Trailer Out : सस्पेंस से भरपूर है आर माधवन की फिल्म धोखा -राउंड डी कॉर्नर का ट्रेलर, अपरीक्षित खुराना ने जीता दिल

Updated Sep 10, 2022 | 15:31 IST

Dhokha Round D corner Trailer Released : आर माधवन, खुशहाली कुमार और अपरीक्षित खुराना की फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Dhokha Round D corner trailer
मुख्य बातें
  • आर माधवन की फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर में अपरीक्षित और आर माधवन की एक्टिंग ने जीता दिल
  • सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

Dhokha Round D corner Trailer Released : कुछ दिन पहले धोखा राउंड डी कॉर्नर के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था। फिल्म के टीजर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है। आज फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। धोखा राउंड डी कॉर्नर का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आपको सच और झूठ में फर्क नहीं समझ आएगा। इस फिल्म में आर  माधवन, खुशहाली कुमार, दर्शन कुमार और अपरीक्षित खुराना मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर की शुरुआत आर माधवन और खुशहाली कुमार के साथ होती है, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश रहते हैं। हालांकि दोनों की जिंदगी में तब सब बदल जाता है जब अपरीक्षित खुराना की एंट्री होती है। अपरीक्षित खुराना आतंकवादी के करिदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, दर्शन कुमार फिल्म में पुलिस वाले किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। 

धोखा राउंड डी कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें - छिपकली से डरते हैं टाइगर श्रॉफ, कैटरीना कैफ को लगता है टमाटर से डर, जानिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी के फोबिया

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ये थ्रिलर जॉनर फिल्म है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। धोखा राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आर माधवन इससे पहले रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में नजर आए थे।

फिल्म के निर्देशक कुकी गुलाटी से जब पूछा गया था कि आप धोखा के रिलीज को लेकर परेशान नहीं है, क्योंकि अभी हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर रही हैं। इसका जवाब देते हुए निर्देशक ने कहा था मुझे लगता है कि लोग अभी कंटेंट पर ध्यान दे रहे हैं और मुझे नहीं लगता है इससे बेहतर कोई समय हो सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।