लाइव टीवी

Raj Kundra Case: पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Updated Jul 27, 2021 | 14:15 IST

Raj Kundra Pornography Case Update: राज कुंद्रा को 19 जुलाई से पुलिस हिरासत में है और उनकी जमानत याचिका 23 जुलाई को 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी।

Loading ...
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी।
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा क अश्लील फिल्मों के निर्माण में प्रमुख साजिशकर्ता होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
  • राज कुंद्रा को 19 जुलाई से पुलिस हिरासत में है।
  • राज की जमानत याचिका 23 जुलाई को 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी।

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन्हें कथित तौर पर अश्लील फिल्मों के निर्माण में प्रमुख साजिशकर्ता होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह सब इस साल 4 फरवरी को शुरू हुआ जब मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर महिलाओं से जबरदस्ती पोर्न फिल्मों कराने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

जांच के दौरान, राज का नाम सामने आया। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के पति ने जून 2021 में अग्रिम जमानत मांगी थी। राज की अग्रिम जमानत एक शिकायत के संबंध में साइबर पुलिस द्वारा दायर की गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अश्लील वीडियो प्रकाशित कर रहे थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में राज से जुड़ा एक कर्मचारी भी शामिल है। राज अब 19 जुलाई से पुलिस हिरासत में है और उनकी जमानत याचिका 23 जुलाई को 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी।

अब एएनआई द्वारा बताया जा रहा है कि राज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। ट्वीट कर बताया गया, 'महाराष्ट्र: मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और रयान थोरपे को पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।'

पिछले हफ्ते राज के घर पर छापा मारा गया था और रिपोर्टों का दावा है कि शिल्पा जांच के दौरान टूट गई थी। रिपोर्टों में कहा गया है कि शिल्पा बहुत परेशान थी और राज के साथ उनकी बहुत बड़ी बहस भी हुई थी। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने एएनआई को बताया कि बिखरी हुई शिल्पा ने कुंद्रा से कहा था कि उनके कार्यों के कारण परिवार का नाम बदनाम हो रहा है और इंडस्ट्री में उनके विज्ञापन रद्द किए जा रहे हैं और परिवार को भारी वित्तीय नुकसान हो रहा है। उसने उससे पूछा कि क्या करने की आवश्यकता थी। ऐसी चीजें जब समाज में एक मुकाम हासिल किया।

राज पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित) और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और अश्लील प्रतिनिधित्व महिला अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।