लाइव टीवी

Ardh Trailer: 'ट्रांसजेंडर' बनने को मजबूर हुए राजपाल यादव, 'अर्ध' के ट्रेलर से सामने आई कहानी

Updated May 19, 2022 | 06:56 IST

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जल्द ही वेब फिल्म 'अर्ध' में दिखाई देंगे, जहां वह शिव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जो एक छोटे शहर से है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया।

Loading ...
Rajpal Yadav in Ardh
मुख्य बातें
  • फिल्म अर्ध में राजपाल यादव ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे।
  • फिल्म में राजपाल यादव के अलावा रुबीना दिलाइक और हितेन तेजवानी भी हैं।
  • यह फिल्म 10 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी।

Ardh Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जल्द ही वेब फिल्म 'अर्ध' में दिखाई देंगे, जहां वह शिव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म 10 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर से इस फिल्म की कहानी का अंदाजा लग गया है। इस फिल्म की कहानी सपनों के शहर मुंबई से शुरु होती है। फिल्म में शिवा गुजर-बसर करने के लिए अपनी पत्नी की मदद से ट्रांसजेंडर होने का दिखावा करता है। ट्रांसजेंडर बन वह खुद का नाम पार्वती बताता है।

निर्देशक पलाश मुच्छल कहते हैं कि हमने फिल्म को वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी से बहुत सारे लोग जुड़ेंगे। फिल्म में राजपाल के अलावा टीवी अदाकारा रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रुबीना ने फिल्म में राजपाल की पत्नी की भूमिका निभाई है। 'अर्ध' मुंबई के लगभग हर सपने देखने वालों की कहानी है। इस कहानी में कॉमेडी, इमोशन सब देखने को मिलेगा। 

पलाश मुच्छल इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म अर्ध से राजपाल का लुक सामने आया था जिसमें राजपाल यादव ऑरेन्ज कलर साड़ी पहने, चोटी बनाए बालों में गजरा लगाए नजर आए थे। फिल्म में राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाते नजर आएंगे जो हीरो बनने के लिए मुंबई आता है। यहां उसे एक्टिंग का काम तो नहीं मिलता है लेकिन वह कमाने के लिए ट्रांसजेंडर बनकर घूमता है। हितेन तेजवानी उसके दोस्त हैं और बार बार आगाह करते हैं कि अगर सच पता चल गया तो वह मारा जाएगा। 

बता दें कि राजपाल यादव ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिनमें वो कॉमिक रोल प्ले करते दिखे। उनकी फिल्मों में हंगामा, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, चुप चुप के, गरम मसाला, फिर हेरा फेरी और ढोल शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।