लाइव टीवी

Raju Srivastav Antim Sanskar: आज दिल्ली में होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, कानपुर नहीं जाएगी पार्थिव देह

Updated Sep 22, 2022 | 00:22 IST

Raju Srivastav Cremation: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह एम्स में निधन हो गया है। कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार आज सुबह दिल्ली में ही किया जाएगा।

Loading ...
Raju Srivastav Last Rites
मुख्य बातें
  • मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन
  • दिल्ली के एम्स में बुधवार सुबह ली आखिरी सांस
  • 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था

Raju Srivastav Last Rites: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह एम्स में निधन हो गया है। 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट के दौरान राजू को हार्ट अटैक आया था और वह बेहोश होकर गिर गए थे। इसके तुरंत बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका परिवार राजू के ठीक होने के लिए पूजा कर रहा था और फैंस दुआएं मांग रहे थे। अस्पताल में 41 दिन तक मौत को चकमा देने वाले राजू आखिरकार इस जंग को हार गए। 

राजू श्रीवास्तव का परिवार दिल्ली में है। वह अपने पीछे पत्नी शिखा श्रीवास्तव और बच्चों को छोड़ गए हैं। राजू की एक बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान  है। देख भाई देख, टी टाइम मनोरंजन, शक्तिमान, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, बिग बॉस, कॉमेडी सर्कस, राजू हाजिर हो, कॉमेडी का महा मुकाबला, लाफ इंडिया लाफ, नच बलिए, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, गैंग्स ऑफ हंसीपुर, अदालत, द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके राजू कानपुर के रहने वाले हैं।

Raju Srivastav Filmography and Work

25 दिसंबर 1963 को कानपुर के एक मध्यम वर्गीय परिवार में राजू श्रीवास्तव का जन्म हुआ था। उनके पिता रमेश चंद्र श्रीवास्तव नामी कवि रहे हैं। हालांकि जानकारी मिल रही है कि राजू श्रीवास्तव की पार्थिव देह कानपुर नहीं ले जाई जाएगी। उनका अंतिम संस्कार 22 सितंबर को सुबह दिल्ली में निगमबोध घाट पर ही किया जाएगा। 

दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के परिवार ने ये तय किया है कि राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया जाए। राजू की पार्थिव देह को द्वारका के दशरथपुरी ले जाया जाएगा। उसके बाद 22 सितंबर को सुबह अंतिम संस्कार किया जाएगा। राजू के रिश्तेदार ने इस बात की पुष्टि की है।  

Raju Srivastav Real Name

कई हस्तियां हो सकती हैं शामिल 

राजू श्रीवास्तव हास्य, सिनेमा और राजनीति जगत में सक्रिय थे। उनके निधन से सभी दुखी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उम्मीद की जा रही है कि अंतिम संस्कार में कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।