लाइव टीवी

राखी सावंत की लव स्टोरी मुसीबत में, बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड बोली- 4 साल से कर रहे हैं डेट

Updated May 23, 2022 | 08:35 IST

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वो आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। अब राखी ने बताया कि एक लड़की ने उन्हें कॉल कर बताया कि वो आदिल की गर्लफ्रेंड है। जानें क्या है पूरा मामला।

Loading ...
Rakhi Sawant and Adil Khan Durrani
मुख्य बातें
  • राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।
  • राखी ने अब बताया कि उन्हें आदिल की एक्स- गर्लफ्रेंड का फोन आया था।
  • जानें आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने राखी को क्या कहा।

राखी सावंत उन सेलेब्स में से हैं जो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं फिर बात चाहे उनकी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल लाइफ की। इन दिनों वो एक बार फिर से खबरों में हैं और वजह है उनकी लव लाइफ। इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स को डेट कर रही हैं जो रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्र में उनसे करीब 6 साल छोटे हैं। 

Also Read: छह साल छोटे बॉयफ्रेंड से ऐसे हुई थी राखी सावंत की पहली मुलाकात, कहा- 'परिवार है रिश्ते के खिलाफ'

राखी को किया कॉल

राखी अब तक कई बार आदिल के साथ नजर भी आ चुकी हैं लेकिन अब उनकी लव लाइफ में ट्विस्ट आ गया है। राखी ने ईटाइम्स से बातचीत की और बताया कि हाल ही में एक लड़की ने उन्हें (राखी को) कॉल किया और बताया कि वो आदिल की गर्लफ्रेंड है और आदिल के शहर मैसूर की ही रहने वाली है। राखी के मुताबिक इस लड़की का नाम रोशिना डेलावरी है। 

आदिल के बारे में क्या कहा?

राखी ने ईटाइम्स को बताया कि रोशिना ने उन्हे कहा कि वो जिसे अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं वो पिछले चार साल से उनसे (रोशिना से) प्यार करता है। रोशिना ने राखी को आदिल के साथ बिताए समय के बारे में भी बताया। रोशिना राखी को यह कहना चाहती थीं कि उन्हें खुद को आदिल से दूर रखना चाहिए। खबर के मुताबिक राखी ने आदिल से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि रोशिना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं। 

आदिल से शादी करेंगी राखी?

ईटाइम्स टीवी ने जब रोशिना से इस बारे में बात कि और पूछा कि क्या वो आदिल से प्यार करती हैं? क्या आदिल उनसे प्यार करते हैं? क्या उन्होंने राखी को कॉल किया था? इन सब सवालों पर रोशिना ने कहा, 'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती'। वहीं राखी ने कहा, 'रोशिना की बात में कोई दम नहीं है। आदिल सिर्फ मेरा है। वो उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है। आदिल और मैं शादी करने जा रहे हैं।'

Also Read: क्या बिग बॉस के अगले सीजन में होगी राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल की एंट्री? एक्ट्रेस ने बताया क्या है प्लान 

आदिल संग रिश्ते पर कही थी ये बात

मालूम हो कि हाल ही में राखी ने आदिल के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा। राखी सावंत ने कहा था, 'मैं रितेश से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लगा रहा था। इसके बाद आदिल मेरी जिंदगी में आया और उसने मुलाकात के बाद एक महीने में ही मुझे प्रपोज कर दिया था। मैं उम्र में उससे छह साल बड़ी हूं। शुरुआत में मैं इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी लेकिन, उसने मुझे प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा का उदाहरण दिया। उसने कहा कि वह मुझसे बेहद प्यार करता है। मुझे भी उससे प्यार होने लगा। मुझे लगता है कि भगवान ने उसे मेरे पास भेजा है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।