लाइव टीवी

Cancer से जंग लड़ रही हैं Rakhi Sawant की मां, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर फैंस से मांगी दुआ

Updated Feb 24, 2021 | 06:49 IST

हाल ही में 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन से लौटीं अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से लड़ाई लड़ रही हैं। उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी हैं।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से लड़ाई लड़ रही हैं।
  • सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी हैं।

हाल ही में 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन से लौटीं अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से लड़ाई लड़ रही हैं। उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी हैं। राखी सावंत ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह बिना बालों के नजर आ रही हैं। राखी ने अपनी मां की तस्वीर शेयर कर अपने चाहने वालों से कहा है कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें। 

उनका इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं। बता दें कि राखी सावंत की मां काफी समय से बीमार चल रही हैं। राखी की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं और उनका कीमोथेरेपी चल रहा है। उनके इलाज में काफी खर्चा भी हो रहा है। 

बता दें कि बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। वह इस शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं। शो के फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गई थीं। वहीं इस शो की विनर रुबीना दिलैक बनी, जबकि दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य और तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली रही थीं। 

शादी को बताया गैरकानूनी 
राखी सावंत को रितेश ने शादी के दिन ही छोड़ा शो के खत्म होने के बाद एक बार फिर राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर बड़ा बयान दिया है, राखी ने अपने पति से तलाक लेने के संकेत दिए हैं। ‘ड्रामा क्वीन’ ने खुद की शादी को गैर कानूनी बताते हुए कहा कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं और बच्चों के पिता हैं। इस वजह से वह अब रितेश से तलाक लेने की तैयारी कर रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।