लाइव टीवी

राखी सावंत ने शाहरुख खान के साथ शेयर की अपनी ऐसी फोटो, लोग बोले- ये ज्यादा हो गया दीदी

Updated Apr 16, 2020 | 14:05 IST

Rakhi Sawant Photo: राखी सावंत ने हाल ही में शाहरुख खान संग अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गईं। इसे लेकर वो ट्रोल हो गईं हैं।

Loading ...
Shah Rukh Khan and Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान संग शेयर की फोटो
  • शाहरुख के साथ फेक फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं राखी
  • राखी के इस पोस्ट पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पैर फैला लिए हैं और तेजी से यहां इसके मामले बढ़ रहे हैं। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में लगे लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में सभी देशवासी अपने घरों में ही रह रहे हैं और इसके साथ सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी बढ़ गई है।

सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। अब राखी सावंत ने भी इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लेकर वो ट्रोल हो रही हैं। दरअसल राखी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि यह वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है। इन दोनों तस्वीरों को पोस्ट कर उन्होंने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया। 

इस फोटोज को पोस्ट कर राखी ने लिखा, 'लोगों की मदद करने के लिए शुक्रिया शाहरुख। लव यू।' राखी ने जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट की लोगों ने इसपर कमेंट कर फोटो को फेक बताना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि यह ज्यादा हो गया दीदी। तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि राखी फोटोशॉप में बहुत अच्छी हैं तो वहीं कुछ ने तो यह भी कह दिया कि शाहरुख के पास इतना टाइम नहीं है कि तुमसे बात करें। कुछ यूजर ने कहा कि ये फेक है।

मालूम हो कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ऐसे पोस्ट करती रहती हैं ंजिनके चलते वो लोगों के निशाने पर आ जाती हैं और ट्रोल होती हैं। वहीं वो फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की बात करें तो उन्होंने 25000 पीपीई किट्स मेडिकल स्टाफ को देने का ऐलान किया है। उन्होंने अपना 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के ट्रीटमेंट के लिए दिया हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।